MP NEWS- छिंदवाड़ा में प्रभारी पुलिस अधीक्षक की नियुक्ति

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के गृह विभाग मंत्रालय द्वारा छिंदवाड़ा में प्रभारी पुलिस अधीक्षक की नियुक्ति कर दी गई है। छिंदवाड़ा एसपी का पद रिक्त है। इस आदेश से पहले तक एडिशनल एसपी, पुलिस अधीक्षक पद का कामकाज देख रहे थे। 

मध्यप्रदेश शासन गृह विभाग के अवर सचिव श्री अनूप भलावी के हस्ताक्षर से दिनांक 13 जनवरी 2022 को जारी आदेश के अनुसार श्री विनायक वर्मा आईपीएस 2013 बैच पुलिस अधीक्षक रेल जबलपुर के पद पर पदस्थ है। श्री वर्मा को वर्तमान पद के साथ छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। उल्लेख अनिवार्य है कि श्री विवेक अग्रवाल आईपीएस एवं छिंदवाड़ा एसपी की केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के कारण यह पद खाली हो गया था। 

गृह विभाग मंत्रालय के आदेश में श्रीमती वाहिनी सिंह आईपीएस 2014 बैच वर्तमान में सेनानी 8वीं वाहिनी विसबल छिंदवाड़ा के पद पर पदस्थ हैं। वर्तमान पद के साथ उन्हें सेनानी 6वी वाहिनी विसबल जबलपुर के पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।