TRC MPONLINE NEWS- शिक्षक भर्ती वर्ग 2 के लिए स्कूल शाला का विकल्प चयन शुरू

Teachers Recruitment counselling
MP online पर माध्यमिक शिक्षकों के लिए साला विकल्प चयन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसके लिए लास्ट डेट 16 जनवरी 2023 निर्धारित की गई है। उम्मीदवार कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें। 

माध्यमिक शिक्षकों को साला विकल्प चयन के लिए समय नहीं मिला

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि 14 जनवरी को मकर संक्रांति होने के कारण मध्य प्रदेश में सरकारी छुट्टी घोषित की गई है। 15 जनवरी को रविवार साप्ताहिक अवकाश है और 16 जनवरी चॉइस फिलिंग के लिए लास्ट डेट है। कुल मिलाकर उम्मीदवारों के पास ज्यादा समय नहीं है। इससे पहले कि कंप्यूटर सर्वर में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी है, उम्मीदवारों को अपने विकल्प का चयन कर लेना चाहिए। 

मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना

स्कूल शिक्षा विभाग अन्तर्गत उच्च माध्यमिक शिक्षक एवं माध्यमिक शिक्षक की भर्ती के संबंध में कतिपय अभ्यर्थियों द्वारा अवगत कराया गया है कि उनके मोबाईल पर दस्तावेज संग्दिध होने एवं पुनः दस्तावेजों की प्रति दिये गये ई-मेल आई.डी. पर प्रेषित करने के संदेष प्राप्त हो रहे हैं, जो पूर्णतः फर्जी है। उक्त पदों की भर्ती के संबंध में कोई भी आवश्यक सूचना/संदेष प्रेषित करने के लिए केवल एमपी ऑनलाइन अधिकृत एजेंसी है अन्य माध्यम पर विश्वास नही करें।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।