MP NEWS- सतना के डिप्टी कमिश्नर को मंत्री अरविंद भदौरिया ने सस्पेंड किया

भोपाल
। मध्यप्रदेश के सतना जिले में डिप्टी कमिश्नर को-ऑपरेटिव श्री के पाटणकर को मध्य प्रदेश शासन के सहकारिता मंत्री श्री अरविंद भदौरिया ने सस्पेंड कर दिया। श्री पाटणकर पर आरोप है कि उन्होंने नियुक्ति एवं पदोन्नति के गलत प्रस्तावों का अनुमोदन किया। श्री पाटणकर को कार्यालय आयुक्त सहकारिता एवं पंजीयक सहकारी संस्थाएँ भोपाल  अटैच किया गया है। 

MP NEWS- छतरपुर जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक का मामला

मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार की सहकारिता मंत्री डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया ने कहा है कि विभाग में अनियमिता करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने बताया कि वर्तमान में सतना जिले में पदस्थ उपायुक्त सहकारिता श्री पाटनकर ने पूर्व में छतरपुर जिले में पद-स्थापना के दौरान जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक से संबद्ध 5 प्राथमिक साख सहकारी संस्थाओं में विक्रेताओं/सहायक समिति प्रबंधकों की अनियमित नियुक्तियों और पदोन्नतियों के प्रस्तावों पर अनुमोदन कर स्वीकृति दी थी। 

छतरपुर जिले की प्राथमिक साख सहकारी समिति मर्यादित पिपट बिजावर, गुलगंज, मउखेरा में सहायक प्रबंधक से प्रबंधक के पद पर पदोन्नति और वेतन आहरण की स्वीकृति दिये जाने में आयुक्त सहकारिता के वर्ष 2010 एवं 2011 में जारी निर्देशों का श्री पाटनकर द्वारा उल्लंघन किया गया था।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।