MP NEWS- मुख्यमंत्री ने अचानक मीटिंग बुलाई, कलेक्टर से लेकर मिनिस्टर तक सब शामिल होंगे

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अचानक एक बहुत बड़ी मीटिंग कॉल कर दी है। इस मीटिंग में सरकार के सभी मंत्री और प्रशासन के सभी अधिकारियों को अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। कलेक्टर से लेकर मिनिस्टर तक सबको सूचित कर दिया गया है। 

मध्य प्रदेश, शिवराज सरकार की पहली मीटिंग

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 1 जनवरी 2023 को महाराष्ट्र के शिर्डी में साईं बाबा के दर्शन कर रहे थे। इसके बाद अचानक हलचल तेज हो गई। बताया गया है कि मुख्यमंत्री ने इस मीटिंग में सभी जिलों के कलेक्टर, एसपी, कमिश्नर, सभी विभागों के प्रमुख अधिकारी और मंत्रियों को बुलाया है। मीटिंग कैलेंडर में बताया गया है कि विभागीय योजनाओं की समीक्षा की जाएगी परंतु जिस तरीके से मीटिंग कॉल हुई है, लोगों का अनुमान है कि बात कुछ और हो सकती है। 

भाजपा ने कार्यकर्ताओं से कहा, सरकार की योजनाओं का प्रचार करें

इधर भारतीय जनता पार्टी संगठन चुनाव की तैयारियों में लग गया है। सन 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस पार्टी से काफी आगे चल रही थी परंतु सन 2022 में कांग्रेस पार्टी, भारतीय जनता पार्टी से आगे निकल गई है। वैसे सरकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए सरकार के पास एक भरा पूरा डिपार्टमेंट है। करोड़ों रुपए का बजट है परंतु संगठन को शायद पता है कि उस बजट से प्रचार-प्रसार नहीं हो रहा है। इसलिए अपने कार्यकर्ताओं से सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने के लिए कहा गया है।