JABALPUR NEWS- COD के लांस नायक ने इंसास राइफल से खुद को शूट किया

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में आज केन्द्रीय आयुध भंडार (सीओडी) में तड़के ड्यूटी पर तैनात 31 वर्षीय लांस नायक दीपेश यादव ने खुद को गाेली मार ली। गोली की आवाज सुनकर चीख पुकार व अफरातफरी मच गई। दीपेश को खून से लथपथ हालत में देख कुछ पल के लिए साथी कर्मचारी स्तब्ध रह गए। खबर मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने घायल दीपेश को उपचार के लिए भर्ती करवाया। गोली दीपेश के गले में लगी है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार केन्द्रीय आयुध भंडार (सीओडी) में दीपेश कुमार यादव निवासी बिलासपुर (छत्तीसगढ़) पदस्थ हैं। दीपेश की आज क्यूआरटी बैरक में ड्यूटी रही, आज सुबह पांच बजे के लगभग दीपेश ने अपनी इंसास गन से स्वयं को गोली मार दी। गोली चलते ही साथी कर्मचारी घबरा गए, देखा तो दीपेश खून से लथपथ हालत में छटपटाते रहे, घटना की खबर वरिष्ठ अधिकारियों को देते हुए दीपेश को सैन्य अस्पताल पहुंचाया। 
जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल भेज दिया। जहां पर डाक्टरों ने दीपेश को भर्ती कर उपचार शुरु कर दिया है। दीपेश की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है। रांझी थाना प्रभारी सहदेव साहू ने बताया कि दीपेश यहां अकेले रहते हैं। वे 15 दिसंबर को ही घर से छुट्टी खत्म करने के बाद लौटे हैं। उनने ऐसा क्यों किया इसकी जांच की जाएगी। फिलहाल यह भी साफ नहीं है कि उन्‍हें कितनी गोली लगी हैं। घटना की सूचना दीपेश के स्वजन को दी गई है।