MPPSC NEWS- वैज्ञानिक अधिकारी भर्ती परीक्षा, कैंडिडेट रिजेक्शन लिस्ट यहां से डाउनलोड करें

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore
द्वारा Scientific Officer Examination 2021 (Chemistry) के लिए Candidature Rejection List जारी कर दी है। उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक के माध्यम से पूरी लिस्ट DOWNLOAD कर सकते हैं। 

MPPSC Scientific Officer Exam 2021 Chemistry cut off marks

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा वैज्ञानिक अधिकारी रसायन के पद हेतु अर्हकारी परीक्षा में प्राप्त अंकों के गुणानुक्रम के आधार पर विज्ञापित पद के अनुपात में 5 गुना आवेदक की पूर्ति होने के उपरांत साक्षात्कार हेतु आमंत्रित अंतिम अर्ह आवेदक से कम अंक प्राप्त होने से साक्षात्कार की उम्मीदवारी निरस्त की गई है। जो इस प्रकार है:-
  • नॉन रिजर्व कैटेगरी- कट ऑफ मार्क्स 77.88 आवेदकों की संख्या 107 
  • अनुसूचित जाति- कट ऑफ मार्क्स 65.13 आवेदकों की संख्या 23 
  • अन्य पिछड़ा वर्ग- कट ऑफ मार्क्स 68.58 आवेदकों की संख्या 40 
  • ईडब्ल्यूएस वर्ग- कट ऑफ मार्क्स 67.94 आवेदकों की संख्या 10 

दावे एवं आपत्तियां आमंत्रित
लोक सेवा आयोग मध्य प्रदेश द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि यदि उम्मीदवारी निरस्त किए जाने के संबंध में किसी कैंडिडेट को कोई आपत्ति है तो वह अपना अभ्यावेदन दिनांक 18 जनवरी 2023 से 10 दिवस के भीतर आयोग के समक्ष प्रस्तुत कर सकता है। इसके उपरांत प्राप्त आपत्तियों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा। 

MPPSC Scientific Officer 2021 Chemistry Candidature Rejection List Direct Link Download

विज्ञप्ति एवं लिस्ट प्राप्त करने के लिए कृपया एमपी लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। यहां से डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप ऑफिशल वेबसाइट के URL पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे जहां Scientific Officer Examination 2021 (Chemistry) - Vigyapti Regarding Candidature Rejection Dated 18/01/2023 उपलब्ध है। अवलोकन कर सकते हैं एवं pdf file Download कर सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।