sbi general insurance policy download- कहां से करें, कैसे करें, यहां पढ़िए

SBI (भारतीय स्टेट बैंक) के विश्वास के कारण एसबीआई जनरल इंश्योरेंस पॉलिसी के प्रति लोगों का आकर्षण बढ़ता जा रहा है। एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के तहत टू व्हीलर, फोर व्हीलर, ट्रक और मोटर इंश्योरेंस के अलावा हेल्थ इंश्योरेंस, पर्सनल एक्सीडेंट इंश्योरेंस, होम इंश्योरेंस और ट्रैवल इंश्योरेंस उपलब्ध कराया जाता है। 

About sbi general insurance 

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस की स्थापना सन 2009 में की गई थी। सन 2011 में 139 ब्रांच के साथ पूरे भारत में सेवाओं का विस्तार किया गया था। कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि अब तक 10 करोड़ से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान की गई है। सन 2020 और सन 2021 के लिए फिक्की इंश्योरेंस इंडस्ट्री अवॉर्ड्स गैर जीवन बीमा श्रेणी में Insurer of the Year का अवार्ड मिला है। इसके अलावा इंडियन चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा Third Emerging Asia Insurance Awards कार्यक्रम में Best General Insurance Company of the Year का अवार्ड दिया गया है। 

sbi general insurance toll free number

किसी भी प्रकार की सहायता के लिए एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के टोल फ्री नंबर 1800 102 1111 पर संपर्क कर सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि किसी भी स्थिति में किसी भी व्यक्ति को फिर चाहे वह एसबीआई जनरल इंश्योरेंस का वेरीफाइड एंपलाई क्यों ना हो, OTP नहीं बताना है। 

sbi general insurance policy download direct link

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस की ऑफिशल वेबसाइट sbigeneral.in पर विजिट कर सकते हैं। होम पेज पर Quick Links ड्रॉपडाउन के अंतर्गत 
Download Policy के अंदर अपनी पॉलिसी का विकल्प चुने और क्लिक करें। मांगी गई जानकारी सबमिट करने के बाद आप अपनी पॉलिसी डाउनलोड कर सकते हैं। सुविधा के लिए हम डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं। यहां क्लिक करके एसबीआई जनरल की ऑफिशल वेबसाइट के उस पेज पर पहुंच जाएंगे जहां Download Policy के अंतर्गत अपना विकल्प चुनकर आप अपनी इंश्योरेंस पॉलिसी DOWNLOAD कर सकते हैं।