MP NEWS- रोड एक्सीडेंट से शिवपुरी में 3 की मौत बैतूल में छिंदवाड़ा के 40 घायल

भोपाल
। मध्यप्रदेश में गुरुवार की सुबह दो बड़े हादसे हुए हैं। शिवपुरी शहर के सीमा क्षेत्र पर एक बोलेरो का एक्सीडेंट हुआ। इसमें 3 यात्रियों की मृत्यु हो गई। भोपाल से छिंदवाड़ा जा रही बस का बैतूल में एक्सीडेंट हो गया। 40 यात्री घायल बताए गए हैं। 

शिवपुरी की ख़ूबत घाटी पर एक और एक्सीडेंट, 3 की मौत

घटना सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के ख़ूबत घाटी की है। एक परिवार गिर्राज जी से वापस लौट रहा था। खूब घाटी पर ट्रक से जबरदस्त टक्कर हुई। इस एक्सीडेंट पर एक पुरुष, एक महिला और एक बच्चे की मृत्यु हो गई है। आईसर कंपनी के ट्रक में बोलेरो जीप में पीछे से टक्कर मारी थी। डायल-112/100 सेवा की ओर से बताया गया है कि करीब 12 घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि अस्पताल से पता चला कि सभी को तत्काल ग्वालियर रेफर कर दिया गया था। बर्तनों के नाम 55 वर्षीय शांति पत्नी रामप्रसाद राठौर, 35 वर्षीय परमानंद पुत्र बंटी राठौर, 15 वर्षीय अनुराज राठौर बताए गए हैं।

BETUL NEWS- बस एक्सीडेंट में 40 यात्री गंभीर, 6 भोपाल रेफर

मुलताई-बैतूल हाईवे पर भी एक बड़ा हादसा हुआ है। ससुन्दरा के पास बीती रात एक बस और एक ट्रक के बीच टक्कर होने से बस में सवार 40 यात्री घायल हो गए। घायलों को मुलताई, आमला और बैतूल के सरकारी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। इनमें से 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है। गभीर मरीजों में से 6 को भोपाल रैफर किया है। हादसा करीब 3 बजे हुआ। भोपाल से छिंदवाड़ा के बीच चलने वाली सरकारी बस की टक्कर एक ट्रक से हुई।