एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस- पढ़िए राहुल की पत्नी दिशा का बयान- INDORE NEWS

इंदौर
। टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में उसके बॉयफ्रेंड राहुल और राहुल की पत्नी दिशा नवलानी को आरोपी बनाया गया था। राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन दिशा किसी अज्ञात स्थान पर छुपी हुई थी। अब कोर्ट ने दिशा को अग्रिम जमानत दे दी है। इसी के साथ दिशा ने अपना पक्ष भी सबके सामने रखा है। 

वैशाली को ये समझना चाहिए था कि वो मेरा हसबैंड है

दैनिक भास्कर के पत्रकार श्री देवेंद्र मीणा से चर्चा करते हुए दिशा नवलानी ने कहा कि,  मैं एक्चुअली दो साल से प्रताड़ित हो रही थी, क्योंकि वैशाली को ये समझना चाहिए था कि वो मेरा हसबैंड है। उसके 2 बच्चे हैं। मैंने वैशाली के पेरेंट्स से हर चीज में बहुत नॉर्मली बात की है। वैशाली की मॉम के साथ भी मेरी बात हुई। मेरे पास हर चीज का प्रूफ भी है कि मेरी उनसे बात हुई है और उन्होंने भी एग्री किया कि गलती दोनों तरफ से हुई है। दोनों म्युचुअली साथ में थे। इसलिए मैं ये नहीं बोलूंगी कि किसी एक की गलती है। दोनों की ही गलती है। 

मैं चाहती तो बहुत कुछ कर सकती थी, मेरा कुछ नहीं बिगड़ने वाला था

दिशा ने कहा कि, मैंने वैशाली की मॉम को ये तक बोला था कि मैं चाहती तो बहुत कुछ कर सकती थी। मेरा कुछ नहीं बिगड़ने वाला था, मैं शादीशुदा हूं। आपकी बेटी शादीशुदा नहीं है, लेकिन मैंने कोई कदम नहीं उठाया, क्योंकि मैं जानती थी कि उसके पेरेंट्स कितने अच्छे हैं। उनका भी सोसाइटी में स्टेटस है तो मैंने उनको हमेशा समझाया ही कि आप लोग ध्यान रखो। ये आप लोगों की इमेज पर आ सकती है। मैंने कभी उसे बेइज्जत नहीं किया। 

डेफीनेटली वैशाली ने बहुत गालियां दी हैं

दिशा ने बताया कि, मैंने आज तक वैशाली को एक गाली भी नहीं दी है। इसका प्रूफ आपको कहीं नहीं मिलेगा। डेफीनेटली वैशाली ने बहुत गालियां दी हैं। उसने मुझे नहीं राहुल को गालियां दी हैं। कोई प्रूफ वो लोग नहीं दे सकते हैं। मैंने कोई वर्ड (शब्द) वैशाली के खिलाफ नहीं निकाला है। 

उस शाम को वैशाली ने मुझे 6 से 7 बजे के बीच फोन किया था 

निशा ने बताया कि, जिस रात की ये बात (वैशाली का सुसाइड) थी उस शाम को उसने (वैशाली) मुझे 6 से 7 बजे के बीच फोन किया था और डायरेक्टली मुझे बोला कि तुम दोनों का नाम लिखकर मैं मर जाऊंगी और कहा कि तुम मुझे बदनाम कर रहे हो। इसके बाद मैंने तुरंत वैशाली का फोन डिस्कनेक्ट किया और उसकी मॉम को फोन किया और पूरी बात बताई। 
पढ़ते रहिए भोपाल समाचार डॉट कॉम। कृपया यहां क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें। जहां पाठकों को मिलता है कुछ खास जो कहीं और नहीं मिलता।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !