VAISHALI THAKKAR का सुसाइड नोट- 2.5 साल से ब्लैकमेलिंग का शिकार थी

इंदौर।
ये रिश्ता क्या कहलाता है' की संजना टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर पिता हरभजन सिंह ठक्कर की मौत लव ट्रायएंगल में हुई या वह ब्लैकमेलिंग का शिकार हुई? लॉकडाउन के बाद वह करियर को लेकर क्या सोच रही थी। वह मुंबई में न रहकर इंदौर में ही लंबे समय से क्यों रह रही थी? इनमें से कुछ सवालों के जवाब एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में दिए हैं। पुलिस के मुताबिक मामले में सबसे पहले बरामद सुसाइड नोट की सत्यता की जांच की जाएगी। हैंड राइटिंग एक्सपर्ट की भी मदद लेंगे। वैशाली ने सुसाइड नोट में जो आरोप लगाए हैं, पुलिस उनकी बारीकी से जांच कर एक-एक बिंदु को कन्फर्म करेगी। 

वैशाली ने सुसाइड नोट में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने इस दंपती परआत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी राहुल को रविवार को ही हिरासत में ले लिया था। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने उसे घर से ही पकड़ा। पुलिस को जब सुसाइड नोट मिला, तब राहुल घर में ही था। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने जो सुसाइड नोट वैशाली के घर से बरामद किया है, उसमें राहुल नवलानी का जिक्र है। वैशाली ने लिखा कि 'राहुल ने मुझे परेशान कर रखा है। उसने मेरी दोस्ती का फायदा उठाया। मुझे राहुल ने इस कदर परेशान किया कि मुझे आत्महत्या करना पड़ रही है। राहुल ने धोखे से मेरे फोटो ले लिए। फिर ये फोटो-वीडियो मेरे मंगेतर अभिनंदन को भेज दिए। इसके बाद वैशाली-अभिनंदन की सगाई टूट गई थी। वैशाली ने डायरी के आखिरी पन्ने में लिखा है कि पापा-भाई आपसे बहुत प्यार है, लेकिन राहुल और उस लड़की को सजा दिला देना। सुसाइड नोट के एक पन्ने पर 2.5 साल से ज्यादा परेशान होने का जिक्र भी वैशाली ने किया है। पुलिस ने वैशाली का सुसाइड नोट, डायरी, मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं।