JABALPUR का चर्चित शिल्पा हत्याकांड, बॉयफ्रेंड पकड़ा गया, रिमांड में खुलेंगे राज- MP NEWS TODAY

जबलपुर
। मेखला रिसॉर्ट में शिल्पा झारिया की हत्या करके फरार हुआ उसका बॉयफ्रेंड हेमंत भदाडे पकड़ा गया। रिसॉर्ट में इतने भी अपनी नकली आईडी दी थी जिसमें इसका नाम अभिजीत पाटीदार लिखा हुआ था। हत्या के दिन से बुधवार तक यह लगातार पुलिस को चैलेंज कर रहा था और शिल्पा के इंस्टाग्राम पेज पर फोटो और वीडियो अपलोड कर रहा था। 

जबलपुर की शिल्पा का हत्यारा राजस्थान में पकड़ाया राजस्थान पुलिस ने पकड़ा

जबलपुर पुलिस ने दावा किया है कि हेमंत भदाडे को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। जबकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि राजस्थान पुलिस ने चेकपोस्ट चेकिंग के दौरान संदिग्ध नजर आने पर हेमंत को पकड़ लिया था। पूछताछ के दौरान जबलपुर के मामले का पता चला तो जबलपुर पुलिस को इनफॉर्म किया। हेमंत महाराष्ट्र का एक शातिर और प्रोफेशनल चोर है। इसके खिलाफ चोरी के 37 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने हेमंत को कोर्ट में पेश किया और रिमांड की मांग की। कोर्ट ने रिमांड मंजूर कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि पुलिस पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे होंगे। 

जबलपुर के बहुचर्चित शिल्पा शर्मा हत्याकांड का संक्षिप्त विवरण

8 नवंबर की दोपहर शिल्पा का शव जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर 5 में रजाई में लिपटा हुआ मिला था। तब से ही पुलिस हेमंत की तलाश कर रही थी। शिल्पा मेखला रिसोर्ट में 6 नवंबर को हेमंत के साथ ठहरने के लिए पहुंची थी। 7 नवंबर की शाम हेमंत रिसोर्ट से चला गया था। शिल्पा रूम से बाहर नहीं निकली थी। जब 24 घंटे तक रूम में से कोई आर्डर नहीं आया तो स्टाफ ने पुलिस को इनफॉर्म किया और मास्टर चाबी से रूम को खोल कर चेक किया। तब मामले का खुलासा हुआ। रिसोर्ट में लड़की ने अपना नाम राखी मिश्रा और लड़के ने अभिजीत पाटीदार दर्ज कराया था। दोनों ने आधार कार्ड भी दिए थे। पुलिस इन्वेस्टिगेशन में आधार कार्ड फर्जी पाए गए। 

नासिक महाराष्ट्र के शातिर चोर ने जबलपुर से फर्जी आधार कार्ड बनवाया था

पुलिस के मुताबिक, आरोपी 10 दिन से हर रोज अपनी लोकेशन बदल रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि जबलपुर में शिल्पा की हत्या करने के बाद वह दिल्ली, हिमाचल, चंडीगढ़ और गुजरात के शहरों में छिपने के लिए भागा था। जांच में ये भी पता चला है कि उसने 3 महीने पहले जबलपुर में फर्जी आधार कार्ड बनवाया था। आरोपी इसी आधार कार्ड से जबलपुर की अलग-अलग होटल में रुका करता था। पुलिस के लिए अब यह भी जांच का विषय है कि आरोपी का आधार कार्ड किसने बनाया था। आरोपी का असली नाम हेमंत भदोड़े, निवासी नासिक (महाराष्ट्र) है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !