GWALIOR NEWS- नेताओं से घबराए कलेक्टर-कमिश्नर, सड़क चौड़ीकरण स्थगित

बुलडोजर को रोकने कैबिनेट मंत्री, कांग्रेस और आप के नेताओं ने पूरी ताकत लगा दी

ग्वालियर। किला गेट से फूलबाग सड़क चौड़ीकरण के लिए सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करके बनाए गए लगभग 80 साल पुराने मकानों को तोड़ा जा रहा है। इससे पहले इन मकानों को 6 बार रेड मार्क किया जा चुका है, लेकिन अब जब अति आवश्यक हो गया और कार्यवाही शुरू हुई तो अतिक्रमणकारियों के समर्थन में कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी के नेता मैदान में उतर आए। नेताओं से घबराए कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर ने कार्रवाई को स्थगित कर दिया है।

वोट के लिए विकास प्रभावित- मंत्री ने रोड की चौड़ाई घटवाई 

जिस इलाके में अतिक्रमण की कार्रवाई हो रही है वह कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का विधानसभा क्षेत्र है। स्वयं को आदर्शवादी नेता बताने वाले मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने विधानसभा चुनाव में अपने वोट बचाने के लिए ग्वालियर के विकास को प्रभावित कर डाला। उन्होंने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए सड़क की प्रस्तावित चौड़ाई 18 मीटर से 12 मीटर करवा दी।

अतिक्रमणकारियों का नेताओं पर दबाव- पूरी कार्रवाई बंद कराओ 

चुनाव नजदीक आ रहे हैं और हर नेता वोट के लिए राजनीति कर रहा है। अतिक्रमणकारियों का वोट पाने के लिए कैबिनेट मंत्री ने पावर का उपयोग किया और सड़क की चौड़ाई कम करवा दी। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकारी कार्रवाई में बाधा डाली और विकास कार्य को ठप करवा दिया। अभी भी 244 मकानों का अगला हिस्सा तोड़ा जाना है, लेकिन अतिक्रमणकारियों का नेताओं पर दबाव बना हुआ है। वह चाहते हैं कि भले ही विकास रुक जाए परंतु अतिक्रमण बरकरार रहना चाहिए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !