VAISHALI THAKKAR टीवी एक्ट्रेस का सुसाइड नोट, पढ़िए कितनी तकलीफ में थी

मां, पापा, बस ना अब..। बहुत परेशान हो लिए आप लोग भी मेरे लिए और मैं खुद के लिए...। सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है दो साल में। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया, मैं बता भी नहीं सकती। किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली और फिजिकली अपमानित किया।

थक गई हूं, मुझे अब और कुछ नहीं चाहिए

फाइनली उसने जो कहा था कि मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा, उसने वही किया। अब किससे लड़ूं जाकर। मैंने ही उसे इतना अपना मान लिया था एक समय पर कि उसने तो मुझे अपने आप से ही पराया कर दिया। फाइनली मैं मितेश और मेरे रिश्ते से खुश हुई थी। पर उसने उसे भी तोड़ दिया। थक गई हूं। मुझे अब और कुछ नहीं चाहिए। राहुल और उससे जुड़े जिन लोगों ने मेरी लाइफ बर्बाद की, उन्हें कर्मों की सजा मिलेगी।

मैं यहां राहुल की पत्नी दिशा के लिए मेंशन करना चाहती हूं

पर मैं यहां राहुल की पत्नी दिशा के लिए मेंशन करना चाहती हूं जो उसकी (राहुल की) सच्चाई जानते हुए सबके सामने मुझे गलत बोलती रही। क्योंकि उसको सिर्फ उसका घर बचाना था। और इस बात का राहुल ने फायदा उठाया कि उसका तो कुछ बिगड़ेगा नहीं। पर मेरी लाइफ वो बर्बाद कर पाएगा।

कानून और ऊपरवाला उसे सजा देगा

मैं उसे सजा तो नहीं दे सकी, लेकिन उम्मीद है कि कानून और ऊपरवाला उसे सजा देगा। अब इन सबके बीच मैं मेरे पेरेंट्स को परेशान होते नहीं देख सकती। एक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी।

प्लीज, राहुल और फैमिली को सजा दिलवाना

आई क्विट मां, आई लव यू पापा मां। मैं माफी चाहती हूं कि मैं अच्छी बेटी नहीं थी। प्लीज, राहुल और फैमिली को सजा दिलवाना। राहुल और दिशा ने मुझे ढाई साल मेंटली टॉर्चर किया ​​​। वर्ना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम, खुश रहना।
आई लव यू द मोस्ट, मितेश को मेरी तरफ से सॉरी कहना।
I Quit, वैशाली ठक्कर

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !