MP NEWS- सूरत की कंपनी के सुपरवाइजर की इंदौर में संदिग्ध मौत

इंदौर
। सूरत की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के सुपरवाइजर की इंदौर में संदिग्ध मौत हो गई। यहां वह अपने बेटे की बर्थडे पार्टी में आया था। कार्यक्रम के बाद वापस जाने घर से रेलवे स्टेशन की ओर निकला परंतु ना तो स्टेशन पहुंचा और ना ही घर वापस आया। कुछ लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मृत्यु हो गई।

विजयनगर TI रवीन्द्र गुर्जर के मुताबिक उन्हें एमवाय अस्पताल से सुधीर (26 वर्ष) पुत्र महेन्द्र प्रताप की मौत की जानकारी मिली थी। डॉक्टरों ने बताया था कि सुधीर सड़क किनारे घायल मिला था। सुधीर सूरत की कंस्ट्रक्शन कंपनी में सुपरवाइजर था। इंदौर में खजराना के शिवबाग में वह अपने ससुराल में आया था। सुधीर की पत्नी और बेटा दोनों यहीं रहते हैं। रविवार को बेटे का बर्थडे था। इसलिए वह सूरत से इंदौर आया था।

रेलवे स्टेशन के रास्ते से घर वापस आ रहा था: रिश्तेदार ने बताया

सुधीर सोमवार को ट्रेन से सूरत जाने वाला था। वह रेलवे स्टेशन के लिये घर से निकला था। उसके रिश्तेदार अजय ने बताया कि उसके पास सुधीर का कॉल आया था। कह रहा था कि घबराहट हो रही है इसलिए वह वापस आ रहा है। इसके बाद वह घर नहीं गया और सुधीर का मोबाइल बंद हो गया। रात तक परिवार के लोग उसे कॉल करते रहे। लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाया।

बिहार का रहने वाला था सुधीर, शरीर में मल्टीपल फ्रैक्चर

देर रात परिवार की पुलिस से बात हुई। जिसमें बताया कि एंबुलेंस से सुधीर को अस्पताल भेजा गया है। टीआई रवीन्द्र गुर्जर के मुताबिक सुधीर मूल रूप से मधुबनी बिहार का रहने वाला है। उसके परिवार से पुलिस ने संपर्क किया। जिसमें उन्होंने इंदौर आने के बाद पोस्टमार्टम कराने की बात कही है। पुलिस के मुताबिक के उसके शरीर में कई जगह चोट के निशान हैं। सबसे ज्यादा पैर व कमर पर चोट आई है। पुलिस का दावा है कि ये चोट के निशान एक्सीडेंट में नहीं आते। इसलिए सुधीर की मौत को संदिग्ध मानकर जांच की जा रही है।