VAISHALI THAKKAR सुसाइड अपडेट- 3 दिन बाद शादी थी, पिता पुलिस में जाने वाले थे

इंदौर
। टीवी एक्टर वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस में नया खुलासा हुआ है। इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस को पता चला कि दिनांक 20 अक्टूबर 2022 को वैशाली ठक्कर की कैलिफोर्निया के कारोबारी से शादी होने वाली थी। पड़ोसी राहुल ने पहली सगाई तुड़वा दी थी। इस रिश्ते के पीछे पड़ा था। वैशाली के पिता ने राहुल के पिता को चेतावनी दी थी। पुलिस के पास जाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन उससे पहले वैशाली ने आत्महत्या कर ली। 

वैशाली के सुसाइड के तत्काल बाद पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पूरी फैमिली गायब हो गए हैं। उनके घर पर ताला लगा हुआ है। राहुल और वैशाली के परिवार पड़ोस में होने के कारण एक दूसरे से अच्छे संबंध रखते थे। राहुल ने इसी बात का फायदा उठाया और वैशाली के कुछ आपत्तिजनक फोटो एवं वीडियो कलेक्ट कर लिए। पुलिस का दावा है कि राहुल लंबे समय से वैशाली को ब्लैकमेल कर रहा था। फिजिकल और मेंटल हैरेसमेंट किया जा रहा था। राहुल की वाइफ भी इसमें शामिल हो गई थी। 

तेजाजी नगर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर आरडी कानवा का कहना है कि वैशाली की डायरी से 5 पेज का सुसाइड नोट मिला है। उसने अपनी मौत के लिए राहुल और उसकी पत्नी को ही जिम्मेदार बताया है। इसके अलावा किसी का नाम नहीं लिखा। उसने अपनी डायरी में कुछ और पेज लिखे थे जिन्हें बाद में टॉयलेट में फ्लश कर दिया था। वह भी मिल गए हैं। पुलिस ने बताया कि उसमें काफी सारी आध्यात्मिक बातें लिखी हुई है। 

वैशाली के भाई नीरज ने बताया कि शुरू-शुरू में वैशाली और राहुल अच्छे दोस्त थे। बाद में क्या हुआ पता नहीं लेकिन वैशाली, राहुल की तरफ देखना भी पसंद नहीं करती थी और राहुल लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पिछली शादी भी राहुल नहीं तुड़वा दी थी। दावा किया था कि यह शादी भी नहीं होने देगा। उसे हर प्रकार से समझाने की कोशिश की गई परंतु वह मानने को तैयार नहीं था।