खबर पर मोहर- कांग्रेस के 10-12 विधायक MP BJP में जाने को तैयार, कमलनाथ से नाराज - NEWS TODAY

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के लगभग एक दर्जन विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। वह भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं। भोपाल समाचार ने हाल ही में इसका खुलासा किया था (पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें)। अब सबके नाम भी सामने आने लगे हैं। यह सभी कांग्रेस विधायक कमलनाथ से इतने ज्यादा नाराज है कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से पहले बयानी बमबारी करने को भी तैयार हैं। 

कमलनाथ सक्षम है तो इन विधायकों को पार्टी से निकाल कर दिखाएं

भोपाल समाचार की खबर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि, हमारे नेता कमलनाथ इतने सक्षम है कि एक झटके में ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकाल देते हैं।' अब विधायकों के नाम भी सामने आ गए हैं, और इस बात के प्रमाण भी है कि वह भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं। यदि कमलनाथ सचमुच सक्षम हैं तो इन विधायकों को पार्टी से निकाल कर दिखाएं।

कांग्रेस के कौन-कौन से विधायक कमलनाथ से नाराज

  • मालवा में इंदौर और उज्जैन से तीन विधायक हैं जो कमलनाथ से खासे नाराज चल रहे हैं। इनमें से एक की तो भाजपा से चर्चा हुई थी कि वे दोनों विधायकों के साथ भाजपा में आना चाहते थे। भाजपा ने जब तीनों विधायकों की पॉलिटिकल KYC करवाई तो दो विधायक गड़बड़ निकले। इसलिए तीसरे विधायक को भी अपना कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा।

  • निमाड़ में एक विधायक पहले ही खंडवा लोकसभा उपचुनाव के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मंच साझा कर चुके हैं, लेकिन अभी भी वे विधानसभा में विधिवत कांग्रेस के ही विधायक हैं। तीन विधायकों में राहुल गांधी निमाड़ से मालवा में आएंगे तो इसी मार्ग के तीन अन्य विधायक भाजपा में शामिल हो सकते हैं। 

  • महाकौशल और बुंदेलखंड से दो-दो और ग्वालियर-चंबल अंचल से एक विधायक की गतिविधियों पर कांग्रेस की नजर है। ये विधायक ऐसे हैं जो कांग्रेस की रीति-नीति के विरोध में मुखर होकर अपनी आवाज उठाते रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव में 50 से ज्यादा पीसीसी डेलीगेट्स के वोट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ चुनाव लड़े शशि थरूर को मिले थे। 
कमलनाथ ने कभी सोचा नहीं होगा कि सुरेंद्र सिंह शेरा इतना महंगा पड़ेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !