राष्ट्रपति के आदिवासी दिवस कार्यक्रम में जा रही बस पलटी, 1 मृत 30 गंभीर- JABALPUR NEWS

जबलपुर-सिहोरा।
जनपद पंचायत मझौली की ग्राम पंचायत नवीन (तपा) खुडावल से  शहडोल में राष्ट्रपति द्रौपदी मुरमू के आदिवासी दिवस कार्यक्रम में लोगों को लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। 

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं 30 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है सभी घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पान उमरिया लाया गया है। मझौली ब्लाक के गांव से बस क्रमांक एमपी 20 पीए 12377 35 से 40 लोगों को लेकर शहडोल में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लेकर सुबह निकली थी। पान उमरिया के पास अचानक मोड़ पर बस पलट गई। बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया और सभी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पान उमरिया भेजा गया।

22 वर्षीय युवक की मौत, सरपंच पति, सचिव सहित 33 घायल

सूत्रों से हासिल जानकारी के मुताबिक हादसे में ग्राम तपा खुड़ावल निवासी आशु कोल (22) की मौत हो गई है। वहीं सरपंच पति राजेश कुमार मिश्रा (35)और सचिव राम किशोर पटेल (45) की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी लगते ही कटनी कलेक्टर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पान उमरिया पहुंच गए हैं। गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग जगह भेजा जा रहा है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !