बड़ी खबर- समुद्र के ऊपर एलियंस के UFO देखे गए, अमेरिका द्वारा जांच शुरू- International Current affairs

प्रशांत महासागर के ऊपर उड़ान भरने वाले दर्जनों पायलटों ने दावा किया है कि उन्होंने UFO को अपनी आंखों से देखा है। जब ज्यादातर पायलटों द्वारा इस प्रकार का दावा किया गया तो वैज्ञानिकों ने इसे Unidentified Aerial Phenomena (UAP) का नाम दिया और छानबीन शुरू कर दी है। प्रशान्त महासागर अमेरिका और एशिया को पृथक करता है। यह विश्व का सबसे बड़ा तथा सबसे गहरा महासागर है। 

अमेरिकी जांच एजेंसी FBI के एजेंट Ben Hansen ने एयर ट्रेफिक कंट्रोल की रिकॉर्डिंग प्राप्त की है जिसमें Hawaiian Airlines सहित कई अन्य द्वारा एयर ट्रैफिक कंट्रोल को सूचना दी गई थी कि उन्होंने आसमान में एक अजीब सा विमान देखा है। सेना से रिटायर हुए एक पायलट Mark Hulsey ने दावा किया कि उन्होंने जिस विमान को हवा में उड़ते हुए देखा है वह थ्री लेयर था। उन्होंने उसे बहुत नजदीक से देखा है। शायद 5000 या अधिकतम 10000 फीट की दूरी से। 

तेज रोशनी के साथ उड़ने वाले इस अजीब से विमान को 15 से अधिक कमर्शियल फ्लाइट के पायलटों द्वारा देखा गया है। इनमें से ज्यादातर अपने दावे की पुष्टि के लिए फिर से उसी क्षेत्र में जाने के लिए तैयार हैं। अमेरिका सरकार की एजेंसी Federal Aviation Administration द्वारा मामले की जांच की जा रही है।