DELHI NEWS- एडिशनल पुलिस कमिश्नर की बेटी गिरफ्तार, पार्किंग कर्मचारी पर कार चढ़ा दी थी

नई दिल्ली
। भारत की राजधानी दिल्ली में साकेत मॉल की पार्किंग में तैनात कर्मचारी को कार से कुचलने की कोशिश करने के आरोप में साउथ दिल्ली के एसीपी की बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना 16 अक्टूबर की है परंतु हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण 20 अक्टूबर को FIR दर्ज की गई और 22 अक्टूबर को गिरफ्तारी। 

दिल्ली साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी चंदन चौधरी ने मीडिया को बताया कि यह घटना 16 तारीख देर रात की है। उन्होंने बताया कि 34 साल की एक महिला पार्टी के बाद अपनी कार लेकर पार्किंग से निकल रही थी। इस दौरान महिला ने पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार चढ़ा दी। पार्किंग स्टाफ ने महिला को पकड़ा तो महिला ने अपने ACP पिता का हवाला दिया तो लोग पीछे हट गए। इसके बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया। 

इसके बाद यह मामला दिल्ली मीडिया की सुर्खियों में आ गया था। पब्लिक का प्रेशर क्रिएट होने के बाद दिनांक 20 अक्टूबर को आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत FIR दर्ज की गई। कुछ खबरों में यह भी कहा गया कि पुलिस ने पीड़ित पक्ष हो राजीनामे के लिए राजी करने की कोशिश की। 4 दिन तक जब कोई सफलता नहीं मिली तो एसीपी की बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया।