MPPSC NEWS- 25 अक्टूबर को विधायक जीतू पटवारी भूख हड़ताल पर बैठेंगे

इंदौर।
कांग्रेस पार्टी के युवा विधायक जीतू पटवारी ने ऐलान किया है कि यदि सरकार ने 2 हफ्ते के भीतर सभी रिजल्ट जारी नहीं किए, इंटरव्यू नहीं कराए, भर्ती परीक्षाओं का आयोजन नहीं किया और रुकी हुई परीक्षाओं के विज्ञापन जारी नहीं किए तो वह मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन के ऑफिस के सामने आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे। 

कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश में लाखों पद खाली पड़े हुए हैं जिन्हें पीएससी के माध्यम से भरा जाना है। इस मांग को लेकर छात्र आंदोलित हैं, अलग अलग शहरों में है, 2 दिन पहले भोपाल में उनके साथ क्या बर्बरता इस सरकार ने और शिवराज जी ने की, पूरे प्रदेश में देखी है। ना तो बैकलॉग के पद भरे जा रहे हैं और ना ही छात्रवृत्ति समय पर दी जा रही है। छात्रों के साथ जितना कुठाराघात मध्यप्रदेश में हो रहा है, मैं समझता हूं विश्व में कहीं नहीं हो रहा। 

जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री से अपील की कि वह इस मामले को संज्ञान में लें और मुख्यमंत्री को निर्देश दें। यदि उन्होंने भी छात्राओं की भावनाओं का सम्मान नहीं किया तो 2 सप्ताह बाद लोक सेवा आयोग के ऑफिस के अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर मैं बैठ जाऊंगा। (श्री जीतू पटवारी ने यह अल्टीमेटम दिनांक 11 अक्टूबर 2022 को दिया। इस हिसाब से सरकार और मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के पास सिर्फ 24 अक्टूबर तक का समय है।)