BHOPAL NEWS- शिक्षक दिवस पर बच्चों को पीटने वाला टीचर सस्पेंड, बच्चे के बाल पकड़कर चांटे मारे थे

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बात करने पर प्राइमरी टीचर ने चौथी में पढ़ने वाले बच्चे की जमकर पिटाई कर दी। मामला ऐशबाग इलाके में स्थित ABM हायर सेकंडरी स्कूल का है। इसका वीडियो भी सामने आया है। टीचर ने बच्चे को बाल पकड़कर झकझोर दिया। जमकर थप्पड़ भी मारे। 

मामला शिक्षक दिवस के दिन का बताया जा रहा है। इसका वीडियो गुरुवार को सामने आया। इसके बाद टीचर को प्रिंसिपल ने निलंबित कर दिया है। घटना के बाद स्कूल संचालक ने फोन बंद कर दिया। बाद में स्कूल की प्रिंसिपल निघत जमशेद ने वीडियो जारी किया। इसमें उन्होंने घटना की पुष्टि की है।

बताया गया कि शिक्षक दिवस के मौके पर स्कूल में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के दौरान कुछ बच्चे आपस में बात कर रहे थे। ये बात शिक्षक यूनुस खान को नागवार गुजरी। उन्होंने 4th में पढ़ने वाले 10 साल के स्टूडेंट को बेरहमी से पीट दिया। पहले बच्चे के बाल पकड़े, फिर जमकर चांटे लगाए। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

मामले में प्रिंसिपल निघत जमशेद ने सफाई देते हुए कहा कि वे उस दौरान वह स्कूल में नहीं थीं। इस कारण उन्हें जानकारी नहीं थी। वीडियो सामने आने पर घटना का पता चला। इसके बाद टीचर यूनुस को निलंबित कर दिया है।

वीडियो सामने आते ही स्कूल संचालक से उनके दो नंबरों पर कॉल किया गया। इसमें से एक नंबर बंद मिला था। दूसरे नंबर पर किसी महिला से बात हुई। यूनुस खान का नाम लेते ही महिला बोली क्या बात करना है। हमने घटना के बारे में बताया, तो कहने लगी कि बात नहीं हो पाएगी। रॉग नंबर बताकर फोन काट दिया। साथ ही, कहा कि दोबारा कॉल कर करना।