MP NEWS- डॉ धवल पाटिल, आनंद दीक्षित, महेश मावले और आशीष गौतम के खिलाफ मामले दर्ज

बुरहानपुर
। जिला चिकित्सालय में गबन के मामले में डॉक्टर आनंद दीक्षित, डॉक्टर धवल पाटिल, महेश मावले और आशीष गौतम के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले गबन के मुख्य आरोपी प्रतीक नवलखे को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। इस ऑपरेशन को राहुल कुमार लोढ़ा आईपीएस एवं एसपी बुरहानपुर लीड कर रहे हैं। 

पुलिस ने बताया कि दिल्ली से गिरफ्तार किए गए मास्टरमाइंड डॉक्टर प्रतीक नवलखे के पास से 1100000 रुपए नगद जप्त किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि डॉ. प्रतीक से पूछताछ में तीन और लोगों के नाम सामने आए हैं। इनमें डॉक्टर धवल पिता गोपाल पाटिल उम्र 34 निवासी राजपुरा, आशीष पिता नरेंद्र गौतम उम्र 37 निवासी तुकईथड़ और महेश पिता बाबूराव मावले उम्र 52 निवासी न्यू इंदिरा कालोनी बुरहानपुर शामिल है। तीनों को भी प्रकरण में आरोपी बनाया गया है। 

पुलिस ने दावा किया है कि उनके पास इन्वेस्टिगेशन में सभी आरोपियों के गवर्नर शामिल होने के पुख्ता प्रमाण हैं। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2020-21 के दौरान जिला अस्पताल की शासकीय राशि का धोखाधड़ीपूर्वक ग़बन किया था। इस मामले की इन्वेस्टिगेशन अभी जारी है। गिरफ्तार किए गए एवं हिरासत में लिए गए लोगों के साथ पूछताछ की जा रही है।