GWALIOR NEWS- कंट्रोल मालिक ने कर्मचारी की हत्या कर दी, 5 बोरी गेहूं का हिसाब नहीं दे पाया था

ग्वालियर। 
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक कंट्रोल संचालक ने अपने ही कर्मचारी को पीट पीट कर मार डाला। दो कर्मचारियों को कट्रोल मालिक ने बंधक बनाकर चार घंटे तक पीटा। बेल्ट, लेजम व लात-घूसों से इतना पीटा कि दोनों लस्त पस्त हो गए। 

हालत बिगड़ने पर दोनों कर्मचारियों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां एक कर्मचारी ने दम तोड़ दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। अभी पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। परिजन की मांग है कि आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए।

उपनगर ग्वालियर के घासमंडी शुक्ला होटल के पास रहने वाला 35 वर्षीय मनमोहन मिश्रा राजा मंडी में नितिन मांझी की कंट्रोल पर काम करता था और उसके साथ ही छोटेलाल रजक भी यहां पर काम करता है। दो दिन पहले कंट्रोल में रखे गेंहू के कट्‌टों की गिनती हुई तो पांच कट्टे कम निकले। इस पर नितिन नाराज हुआ और छोटे लाल व मनमोहन की मारपीट करना शुरू कर दिया। घटना से मनमोहन गंभीर घायल हो गया तो उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। मनमोहन की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

परिजन ने पुलिस को बताया कि गरीब परिवार होने और नौकरी जाने के डर से उन्होंने मामले की शिकायत नहीं की थी। इतनी बेरहमी से पीटने के बाद कन्ट्रोल मालिक ने ही घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। यही कारण था कि मृतक के परिजन थाने नहीं पहुंचे थे।

सीएसपी प्रमोद शाक्य का कहना है कि एक युवक की उपचार के दौरान मौत हुई है। परिजन का कहना है कि कंट्रोल संचालक द्वारा की गई मारपीट के कारण उसकी मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।