INDORE NEWS- अधिकारी ने माना UPSC छात्रा से अफेयर था, बॉयज हॉस्टल में मिलते थे

इंदौर
। UPSC MAINS EXAM कि ठीक पहले प्रीलिम्स क्लियर कर चुकी लड़की द्वारा सुसाइड करने के मामले में उसके सुसाइड नोट के बाद आरोपी अधिकारी पुष्कर नाथ का बयान भी सामने आया है। उसने स्वीकार किया है कि छात्रा के साथ उसका अफेयर था। दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन थे। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी अधिकारी ने 2014-15 में MPPSC राज्य सेवा परीक्षा पास कर ली थी। वह मूल रूप से दुल्हरा गांव अनूपपुर का रहने वाला है। रीवा में ट्रेजरी ऑफिसर के पद पर पदस्थापना मिली थी। 2019 में उसकी शादी हो गई थी और पत्नी सरकारी शिक्षक है। 2021 में उसके दोस्त ने अपनी बहन से मिलवाया था। बताया था कि वह UPSC की तैयारी कर रही है, इसलिए उसे गाइड कर देना। पुष्कर नाथ भी UPSC की तैयारी कर रहा था। 

पुलिस ने बताया कि पढ़ाई के बहाने दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए। दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बन गए। अधिकारी लड़की को अपने घर पर बुलाता था परंतु लड़की उसके बेडरूम में उसकी पत्नी की जगह असहज हो जाती थी। इसलिए प्लान बनाया गया की परीक्षा की तैयारी के बहाने इंदौर शिफ्ट हो जाएंगे। लड़की ने एक गर्ल्स हॉस्टल में एडमिशन ले लिया। पुष्कर नाथ ने पत्नी से कहा कि जबलपुर कोचिंग करने जाना है और इंदौर पहुंच गया। उसने नजदीक के बॉयज हॉस्टल में रूम ले लिया। 

यहां पर दोनों के बीच रेगुलर रिलेशन बने। UPSC MAINS की परीक्षा के ठीक पहले पुष्कर नाथ अचानक लड़की को छोड़कर रीवा वापस लौट गया। उससे बात करना बंद कर दिया। ब्रेकअप कर लिया। लड़की डिप्रेशन में चली गई और उसने सुसाइड कर लिया।