CM RISE SCHOOL- वाइस प्रिंसिपल की पदस्थापना सूची जारी

भोपाल
। लोक शिक्षण संचालनालय मध्यप्रदेश द्वारा सीएम राइज स्कूलों में उप-प्राचार्य की पदस्थापना सूची जारी की गई है। आदेश में कमिश्नर अभय वर्मा ने लिखा है कि विभाग द्वारा सीएम राइज शालाओं के लिए उप-प्राचार्य हेतु उच्च माध्यमिक शिक्षक / व्याख्याता का समान सामर्थ्य में उप-प्राचार्य के दायित्व के निर्वहन हेतु पदस्थापना आदेश जारी किए गये है। 

सूची के अनुसार 80 शालाओं में उप-प्राचार्य का दायित्व के निर्वहन हेतु परीक्षा के माध्यम से चयनित 98 लोक सेवकों की सूची जारी की गई है। जिला शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि संबंधित उच्च माध्यमिक शिक्षक / व्याख्याता को जिला स्तर पर आमंत्रित कर रिक्त पदों के लिए काउन्सलिंग 11 जून 2022 को सुनिश्चित करें जो लोक सेवक नहीं जाना चाहते हैं उनसे लिखित में असहमति प्राप्त करें। 

ऐसे लोक सेवक जिनके द्वारा सहमति दी जाए, उनकी सूची एवं उनके द्वारा दिए गये विकल्प की जानकारी 11 जून 2022 को सायं 5.00 बजे तक mp.rmsa@gmail.com पर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। कुल मिलाकर 80 पदों के लिए 98 कर्मचारियों की सूची जारी की गई है। स्पष्ट किया गया है कि जो नहीं जाना चाहते वह पहले बता दें। सनद रहे कि शिक्षकों की पदस्थापना का विवाद हाईकोर्ट में पहुंच गया है और कई सारे शिक्षकों की पदस्थापना स्थगित कर दी गई है।