INDORE रेलवे अधिकारी की गर्लफ्रेंड का शव उनके बंगले में मिला

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर रेलवे स्टेशन मास्टर के घर में प्रेमिका न फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों के बीच दो साल से अफेयर चल रहा था। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात वो स्टेशन मास्टर से मिलने गई थी। जहां दोनों के बीच शादी की बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। मृतका निजी कंपनी में अकाउंटेंट का काम करती थी।

TI संजय शुक्ला के अनुसार प्रीति (28) पुत्री लक्ष्मीनारायण मिश्रा निवासी तीन इमली ने अपने दोस्त सचिन शर्मा (34) के सरकारी क्वार्टर में फांसी लगा ली। प्रीति उससे मिली और शादी की बात कही। लेकिन सचिन ने नौकरी लगने के बाद शादी करने की बात कही। इसी बात पर दोनों में कहासुनी हुई जिसके बाद प्रीति ने अपनी जान दे दी। सचिन से पहले उसके दोस्त ने भी प्रीति को शादी के नाम पर धोखा दिया था।

प्रीति मूल रूप से दमोह की रहने वाली है और एक निजी कंपनी में नौकरी में कर रही थी। सचिन के साथ उसका अफेयर पिछले दो साल से चल रहा था। सचिन पहले SAF में तैनात था। इसके बाद उसकी नौकरी रेलवे मास्टर के पद पर लगी थी। यहां उसे सरकारी क्वार्टर मिला था। पुलिस के मुताबिक मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रीति के परिवार के लोगों को इंदौर बुलाया गया है।

पहले प्यार से भी मिला था धोखा

प्रीति का अफेयर पहले सचिन के एक दोस्त से था। जिससे उसकी दोस्ती 2017 में फेसबुक पर हुई थी। इसके बाद दोनों में करीब चार साल तक प्रेम संबंध रहे। इस बीच उस युवक ने धोखा देकर कहीं और शादी कर ली। इस दौरान प्रीति अकेली पड़ी तो सचिन ने उसे संभाला। कुछ समय बाद इन दोनों के बीच भी प्यार पनप गया। इन दोनों ने भी शादी करने का मन बना लिया। लेकिन गुरुवार रात सचिन का मन बदलता देख प्रीति ने आत्महत्या कर ली।

सचिन ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि शाम से ही प्रीति उसे लगातार मिलने के लिये कॉल कर रही थी। लेकिन वह टाल रहा था। देर शाम वह पल्हर नगर आ गई। यहां शादी को लेकर लगातार उनके बीच कहासुनी हुई। सचिन ने न्यू जॉइनिंग की बात कहकर उसे टालने की कोशिश की। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। बात ना बढ़े इसलिए सचिन कमरे से बाहर निकलकर कुछ दूर घूमने निकल गया। प्रीति ने उसे कॉल कर एक बार फिर शादी के लिये पूछा। सचिन ने इंकार किया तो उसने सीधे कहा कि वह इस दुनिया से जा रही है। इसके बाद सचिन घर पहुंचा तो प्रीति फंदे पर लटकी मिली थी। टीआई शुक्ला के मुताबिक प्रीति के मोबाइल में सामान्य चैटिंग मिली है, और कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।