BHOPAL NEWS- इंजीनियरिंग छात्रा का 5 दिन रेप किया और ₹50000 भी ले गया

भोपाल
। 24 साल की इंजीनियरिंग छात्रा ने एमपी नगर पुलिस थाने में एक युवक के खिलाफ बलात्कार और ठगी का मामला दर्ज कराया है। रिश्ता तय करने के बहाने छात्रा को होटल में बुलाया और रिश्ता कंफर्म करके रिलेशन बना लिए। 5 दिन तक रिलेशन बनाने के बाद ₹50000 उधार लिए और वापस लौट गया। 

BHOPAL NEWS TODAY- शादी के सपने दिखाकर सब कुछ लूट ले गया

पुलिस ने बताया कि छात्रा लाइफ पार्टनर की तलाश कर रही थी। इसी सिलसिले में एक मैट्रिमोनियल साइट पर उसने अपना प्रोफाइल अपडेट किया था। मार्च 2022 में एक युवक ने उससे संपर्क किया। खुद का नाम संदीप भट्ट, निवासी दिल्ली बताया। यह भी बताया कि उसके पास दिल्ली में 2 फ्लैट हैं जिनमें से एक होटल ताज के पास है। इस प्रकार से युवक ने लड़की को अपनी तरफ आकर्षित कर दिया। 

लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 23 मार्च को संदीप उससे मिलने के लिए भोपाल आया। यहां होटल में मुलाकात हुई और संदीप ने उसे शादी के लिए पसंद कर लिया। दोनों ने साथ में खाना खाया और फिर फिजिकल हो गए। 2 दिन बाद संदीप वापस चला गया। 28 मार्च को फिर वापस आया और उसे भी होटल में बुला लिया। 3 दिन तक दोनों होटल में साथ रहे। इस दौरान संदीप ने ₹50000 उधार ले लिए। अब उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है।

HOTEL KC PALACE BHOPAL जांच की जद में 

यह सारा घटनाक्रम एमपी नगर स्थित HOTEL KC PALACE में घटित हुआ। पुलिस की प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में पता चला है कि लड़की जिस युवक का नाम संदीप भट्ट बता रही है, उसका असली नाम सुनील है। सवाल यह है कि HOTEL KC PALACE मैनेजमेंट ने उसे फर्जी नाम से होटल रूम कैसे अलॉट कर दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस इन्वेस्टिगेशन पूरी नहीं हुई थी। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !