कमलनाथ ने इस्तीफे में लिखा, यह जिम्मेदारी अब मैं झेल नहीं सकता- MP NEWS

भोपाल।
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भोपाल समाचार डॉट कॉम के उस सवाल का जवाब 2 दिन बाद दिया है जिसमें पूछा गया था कि कमलनाथ का इस्तीफा कहां है। 

कमलनाथ ने बताया उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया

टीवी न्यूज़ एजेंसी ANI के मध्य प्रदेश ब्यूरो चीफ संदीप सिंह से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि “दो महीने पहले ही मैंने इस्तीफ़ा दे दिया था…मेरे पास विधानसभा के लिए समय नहीं था, चुनाव नजदीक है इसलिए मैंने अपने इस्तीफे में लिखा कि यह जिम्मेदारी अब मैं झेल नहीं सकता।”। हालांकि कमलनाथ ने अपने इस्तीफे की कॉपी अब तक सार्वजनिक नहीं की है। 

सनद रहे कि इस घटनाक्रम से पहले कमलनाथ कुछ घबराए हुए थे नजर आ रहे थे। 15 दिन में चार बार दिल्ली की दौड़ लगा चुके थे। 'विधानसभा में बकवास' वाले बयान को लेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की संभावनाएं तलाशी जा रहीं थीं। बताया तो यह भी गया था कि विधानसभा का बजट सत्र समय से पहले इसलिए समाप्त कर दिया गया था क्योंकि कमलनाथ को विदेश जाना था। 

एक सवाल शेष: कांग्रेस विधायक दल ने गोविंद सिंह को अपना नेता कब चुना

कांग्रेस पार्टी देश की सबसे पुरानी पार्टी है। कांग्रेस पार्टी का अपना संविधान है और अपना लोकतंत्र भी। इसी लोकतंत्र के कारण पिछले कई सालों से कांग्रेस पार्टी चुनाव हारती आ रही है। नैतिकता के कारण राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देना पड़ा था। सवाल यह है कि डॉक्टर गोविंद सिंह को कांग्रेस के विधायक दल ने अपना नेता कब चुना। कांग्रेस विधायक दल की बैठक कब हुई थी। प्रस्तावक और समर्थक कौन है। बैठक में कितने विधायक शामिल थे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.