कल मेरे गांव में रामायण थी, रात भर सो नहीं पाया: नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के नवनियुक्त नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि कल मेरे गांव में ही रामायण थी। रात भर सो नहीं पाया। उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर किसी का भी हो, यदि उससे लोगों को परेशानी होती है तो उस पर लोग लगना चाहिए।

कुछ श्रीमंतवादी सोच के लोग उन्हें आगे बढ़ा रहे हैं: डॉक्टर गोविंद सिंह 

2018 के पहले तक अपने क्षेत्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया को धूमधाम से आमंत्रित करने वाले डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि ग्वालियर चंबल अंचल में सिंधिया चुनौती नहीं हैं। अगर वो चुनौती होते, तो अपने ही प्रतिनिधि से एक लाख से ज्यादा वोट से नहीं हारते। अब कोई महाराज और श्रीमंत नहीं है। वो तो कुछ श्रीमंतवादी सोच के लोग उन्हें आगे बढ़ा रहे हैं।

डॉ गोविंद सिंह की नियुक्ति- कमलनाथ से कांग्रेस की मुक्ति या कोई समझौता 

कांग्रेस में बड़ा सवाल यह है कि डॉक्टर गोविंद सिंह की नियुक्ति को क्या माना जाए। कमलनाथ से मुक्त होती कांग्रेस या फिर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की आशाओं के केंद्र नेताओं का कमलनाथ के साथ कोई समझौता। जिस प्रकार से गोविंद सिंह की नियुक्ति हुई, संकेत मिला कि कांग्रेस पार्टी कमलनाथ से मुक्त हो रही है परंतु जिस प्रकार से गोविंद सिंह ने सभी प्रकार की संभावित खबरों को विराम देने के लिए कमलनाथ से मुलाकात की, संकेत मिलता है कि उनकी और कमलनाथ के बीच कोई समझौता हुआ है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.