MP NEWS- मुख्यमंत्री ने विदिशा कलेक्टर को शाबाशी दी, नेत्रहीन छात्र की मदद की थी

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा के कलेक्टर उमाशंकर भार्गव को शाबाशी दी है। विदिशा कलेक्टर ने एलएलबी की पढ़ाई कर रहे एक नेत्रहीन विद्यार्थी को व्यक्तिगत प्रयास करके वॉइस टच लैपटॉप दिलवाया है। 

मुख्यमंत्री के प्रेस प्रकोष्ठ की ओर से बताया गया कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान  ने विदिशा कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव की पहल पर ग्राम नरखेड़ा के एलएलबी में अध्ययनरत नेत्रहीन छात्र श्री सीताराम रघुवंशी को एनसीपीएल के डायरेक्टर श्री राकेश शर्मा द्वारा वॉइस टच लैपटॉप प्रदाय किए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कलेक्टर की यह पहल सराहनीय है। इससे अन्य लोग भी प्रेरित होकर जरूरतमंदों की सहायता करने आगे आएंगे। 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीक एवं सीएम शिवराज सिंह चौहान के शहर विदिशा में कलेक्टर उमाशंकर भार्गव इन दिनों दिव्यांग जनों की सेवा का अभियान चला रहे हैं। आज 4 दिव्यांगों को श्री भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति अरिहंत विहार अस्पताल एवं रिसर्च सेंटर इंदौर में कृत्रिम पैर लगाए गए। 

इससे पहले कलेक्टर उमाशंकर भार्गव की पहल पर उद्योगपति राकेश शर्मा के द्वारा ग्राम नरखेड़ा के नेत्रहीन आवेदक सीताराम रघुवंशी को वॉइस टच लैपटॉप प्रदाय किया गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसी प्रयास की सराहना की है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.