JABALPUR NEWS - महिला नायब तहसीलदार को धमकी, प्रॉपर्टी डीलर ने 50000 मांगे

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर की बरेला उप तहसील कार्यालय में पदस्थ महिला नायब तहसीलदार को धमकी देने और 50 हजार रुपए की मांग करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने अधिकारियों और सीएमे हेल्पलाइन में शिकायत करने की धौंस दी थी। मामले में बरेला पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

बरेला पुलिस के मुताबिक उप तहसील बरेला में पदस्थ नायब तहसीलदार रुपेश्वरी कुंजाम ने शिकायत दर्ज कराई है कि जागृति नगर अमखेरा निवासी संतोष साहू उप तहसील कार्यालय में अक्सर आता रहता है। वह प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने के साथ दलाली का काम करता है। 7 जनवरी को संतोष साहू उनके केबिन में आया और बोला कि ऋण पुस्तिका पर हस्ताक्षर कर दो। उसे न्यायालय में आने ऋण पुस्तिका डिजिटल माध्यम से मिलने पर हस्ताक्षर की बात कही तो आक्रोशित हो गया। वह बाहर निकल कर जातिसूचक शब्दों में अपमानजनक बातें करने लगा। नायब तहसीलदार रूपेश्वरी कुंमाम जब वाहन से निकलने लगी तो वह फिर आ धमका। जान से मारने की धमकी देते हुए बोला कि 50 हजार वसूल लूंगा। उसकी वरिष्ठ अधिकारियों और सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर प्रशासनिक पद से हटवा देगा।

उपतहसील कार्यालय में किया हंगामा

26 अप्रैल को संतोष साहू और अन्य असामाजिक तत्वों के साथ तहसील कार्यालय पहुंचा और हंगामा किया। उसने कार्यालय में तोड़फोड़ भी किया। बरेला थाना प्रभारी जितेंद्र यादव के मुताबिक नायब तहसीलदार की रिपोर्ट पर आरोपी संतोष साहू के खिलाफ शासकीय अधिकारी को धमकाने, अवैध वसूली सहित एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.