IPS COLLEGE के छात्र की एक्सीडेंट में मौत, ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया - INDORE NEWS TODAY

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के राजेन्द्र नगर इलाके में कार के अनियंत्रित होने से पलटी खा गई। हादसे में कार में सवार एक छात्र की मौत हो गई, चार अन्य छात्र घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये सभी दोस्त पार्टी से लौट रहे थे। तभी ढलान पर कार का नियंत्रण खो बैठे। सभी छात्र इटारसी के रहने वाले हैं। वे इंदौर में पढ़ाई करने आए हैं।

पुलिस के मुताबिक घटना बायपास स्थित सेज यूनिवर्सिटी के पास की है। यहां बुधवार रात हादसे में कार में सवार छात्र सिद्वार्थ पुत्र योगेश सोमेश्वर, मारयो फर्नांडीस, ऋषभ महतो, आयुष मनावरे और जय सोनी घायल हुए थे। बुधवार देर रात उपचार के दौरान सिद्वार्थ की मौत हो गई। हादसे के बाद तत्काल सभी छात्रों को एंबुलेंस से भंवरकुआं स्थित मेडिस्क्वेयर अस्पताल लाया गया। यहां सभी का तत्काल उपचार शुरू कर दिया।

पुलिस के मुताबिक कार में सवार छात्र मारियो ने अपना लायसेंस रखकर निजी कंपनी से कार किराए पर ली थी। जिसे उसका दोस्त चला रहा था। छात्रों ने बताया कि ढलान आने पर स्टूडेंट से ब्रेक की जगह गलती से एक्सीलेटर पर पैर रख दिया, जिससे कार की स्पीड और बढ़ गई। इस बीच वहीं पर डिवाइडर होने से कार पलट गई।

बताया जाता है कि सिद्वार्थ भंवरकुआ इलाके में किराए के कमरे में रहता है। वह इंदौर के IPS कालेज से ऑनलाइन मार्केटिंग का कोर्स कर रहा था। जबकि दूसरे छात्र बीकॉम और बीए की पढ़ाई कर रहे थे। सभी इटारसी के होने के चलते एक दूसरे के परिचित थे ओर साथ में ही रहते थे। आयुष ने पार्टी का प्लान किया था। पुलिस ने कार जब्त कर मामले में जांच शुरू की है। हादसे में घायल मारियो ओर आयुष की हालत गंभीर बनी हुई है। उसके पिता इटारसी में रेलवे विभाग में पदस्थ हैं इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.