GWALIOR NEWS- जूनियर सिंधिया चुनाव लड़ेंगे, वोट मांगेंगे: पत्रकारों को बताया

ग्वालियर
। जय विलास पैलेस के युवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया के उत्तराधिकारी महा आर्यमन सिंधिया ने स्पष्ट कर दिया है कि चुनाव लड़ेंगे, वोट मांगेंगे लेकिन पर्चा नहीं भरेंगे। नामांकन फॉर्म ज्योतिरादित्य सिंधिया भरेंगे। उनके निर्वाचन क्षेत्र का पूरा काम महा आर्यमन सिंधिया देखेंगे। 

महा आर्यमन सिंधिया कम शब्दों में बहुत कुछ कह गए

ग्वालियर डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन में वाइस प्रेसिडेंट के पद पर पॉलिटिकल पोस्टिंग के बाद महा आर्यमन सिंधिया ने पहली बार ग्वालियर में पत्रकारों से बातचीत की। पत्रकारों ने भी बड़े ही संतुलित शब्दों में सवाल किए और जूनियर सिंधिया ने उतने ही संतुलित शब्दों में जवाब दीजिए। कई बातें ऐसी हुई, जो ना तो शब्दों में पूछी गई और ना ही शब्दों में बताई गई लेकिन स्पष्ट हो गई। 

तमाम सवालों के जवाब देते हुए महा आर्यमन सिंधिया ने स्पष्ट किया कि वह अपने पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्वाचन क्षेत्र का काम देखेंगे। इस प्रकार ज्योतिरादित्य सिंधिया, पीएम नरेंद्र मोदी की टीम में खुलकर काम करने के लिए पूरी तरह से फ्री हो जाएंगे और महा आर्यमन सिंधिया को ग्वालियर चंबल की पॉलिटिक्स का एक्सपीरियंस भी हो जाएगा। 

आज की बातचीत से स्पष्ट हो गया कि चुनाव के लिए नामांकन फॉर्म तो ज्योतिरादित्य सिंधिया भरेंगे परंतु चुनाव प्रचार से लेकर चुनाव जीतने के बाद अगले चुनाव तक के सभी काम जूनियर सिंधिया देखेंगे। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.