साउथ के सुपरस्टार ने बॉलीवुड को ठुकराया- पढ़िए, महेश बाबू ने क्या कहा - BOLLYWOOD NEWS

बॉलीवुड को सपनों की दुनिया कहा जाता है। लाखों कलाकार अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर बॉलीवुड में काम करने के लिए आते हैं परंतु साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड को सिरे से ठुकरा दिया। एंटरटेनमेंट की दुनिया में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए यह चिंता की बात है। समीक्षा करना जरूरी है कि आखिर क्या बात है जो लोग बॉलीवुड से दूर होते जा रहे हैं।

बॉलीवुड के विषय में तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू का बयान

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू हैदराबाद में एक पब्लिक इवेंट अटेंड करने पहुंचे थे। इवेंट में जब उनसे हिंदी फिल्मों में काम करने को लेकर पूछा गया, तो एक्टर ने कहा, "मुझे हिंदी फिल्मों में काम करने की जरुरत नहीं है। मैं एक तेलुगु फिल्म करुंगा और आजकल वही पूरे देश में देखी जा रही है। इसलिए मुझे खास तौर पर हिंदी फिल्मों में काम करने की कोई जरुरत नहीं है।"

नेपोटिज्म के कारण बर्बाद हो रहा है बॉलीवुड 

मनोरंजन की दुनिया में हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड का बोलबाला है लेकिन पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में मनोरंजन कम विवाद ज्यादा हो रहे हैं। नेपोटिज्म के खुले आरोप लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि एक रैकेट में पूरी इंडस्ट्री को कब्जे में कर लिया है, नए कलाकारों को मौका नहीं मिलता। इस कदर प्रताड़ित किया जाता है कि कुछ कलाकार सुसाइड कर चुके हैं।