JU GWALIOR NEWS- बीबीए का एक पेपर स्थगित, नई तारीख घोषित

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्थित जीवाजी विश्वविद्यालय (jiwaji university ) ने बीबीए फिफ्थ सेम के 21 मार्च को होने वाले एडवरटाईजिंग एंड सेल्स मैनेजमेंट, मैनेजमेंट आफ फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन, मैनेजमेंट ट्रेवलिंग एंड डवलपमेंट विषय का पेपर स्थगित कर दिया है। अब यह पेपर 30 मार्च को होंगे। 

वहीं दूसरी ओर विवि ने बीए, बीएससी, बीकाम सेकंड और थर्ड ईयर के परीक्षा फार्म भरने की तारीख 15 से बढ़ाकर 21 मार्च कर दी है। इसके अलावा बीए-बीएससी फर्स्ट ईयर प्राइवेट सप्लीमेंट्री सेकंड चांस, बीएससी सेकंड ईयर प्राइवेट सप्लीमेंट्री सेकंड चांस, बीए-बीएससी-बीकाम प्राइवेट सेकंड चांस, एमए इकोनोमिक्स फोर्थ सेम एटीकेटी, एमफिल बाटनी सेकंड सेम, एमफिल मेथ सेकंड सेम, बीकाम आनर्स सेकंड सेम के रिजल्ट घोषित कर दिए हैं। जेयू ने अपनी वेबसाइट पर रोल लिस्ट अपलोड कर दी है।

एमएड सेकेंड व फोर्थ सेम की परीक्षा 25 मार्च सेः जेयू ने मंगलवार को एमएड सेकंड और फोर्थ सेम की परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है। सेकंड सेम की परीक्षा 25 मार्च से 30 मार्च, फोर्थ सेम की 24 मार्च से 29 मार्च बीच होगी। यह परीक्षा दोपहर दो बजे से शाम 5 बजे की पाली में होगी। जिले में स्थित कालेज के छात्रों को परीक्षा देने के लिए विवि के परीक्षा भवन में आना होगा। अंचल में हर जिले के लीड कालेज को सेंटर बनाया गया है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.