INDORE NEWS- 23 मार्च से लापता युवक की डिकम्पोज डेड बॉडी मिली

इंदौर
। रालामंडल क्षेत्र में 20 वर्षीय युवक की डीकंपोज होती डेड बॉडी मिली है। परिवार वालों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस के पास फिलहाल कोई जवाब नहीं है। युवक 23 मार्च को घर से निकला था फिर वापस नहीं लौटा। पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी परंतु उसका मोबाइल ट्रेस करने की कोशिश नहीं की गई। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

INDORE TODAY NEWS- वन विभाग इंदौर ने बताया कि जंगल में युवक की डेड बॉडी पड़ी है

एसआई रूचि कनोजिया के मुताबिक वन विभाग के अफसरों से सूचना मिली थी कि रालामंडल के फेस 1 में एक युवक का डिकम्पोज शव मिला है। इसके बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव की पहचान राहुल पुत्र विष्णु यादव (20 वर्ष) निवासी ग्राम पंजारिया बड़गोंदा के रूप में हुई है। परिवार में चचेरे भाई अभिषेक ने बताया कि राहुल एक निजी कंपनी में मार्केटिग मैनेजर था। 23 मार्च को वह ऑफिस जाने का कहकर निकला था लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटा। 

अगले दिन वह थाने पहुंचे ओर बड़गोंदा में राहुल की गुमशुदगी दर्ज कराई। शनिवार देर शाम उन्हें पुलिस ने शिनाख्त के लिये बुलाया था। जिसमें उन्होंने राहुल को पहचान लिया। उसके पिता पेशे से ड्रायवर हैं। राहुल का एक छोटा भाई है जो पढ़ाई कर रहा है।

परिवार को हत्या की आशंका, लव एंगल पर जांच शुरू

पुलिस राहुल की मौत के मामले में आत्महत्या को लेकर जांच कर रही है। वहीं परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। उनके मुताबिक राहुल को किसी तरह की परेशानी नहीं थी। वह घर से अच्छे से निकला था। पुलिस को लव एंगल को लेकर भी जानकारी मिली है। जिसमें एक लड़की से राहुल बात करने की कोशिश कर रहा था। संभवत: वह एक तरफा प्रेम में था। इसलिये उसने यह कदम उठाया है। फिलहाल पूरे मामले में जांच की जा रही है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.