DHSGSU NEWS - फर्स्ट सेमेस्टर परीक्षा की नई तारीख घोषित

Dr. Harisingh Gour University, Sagar University (डॉ. हरीसिंह गौर केन्द्रीय विश्वविद्यालय, सागर, मध्य प्रदेश) के डिप्टी रजिस्ट्रार श्री सतीश कुमार ने एक ऑफिस ऑर्डर जारी करते हुए बताया है कि यूजी-पीजी फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षाएं अब 2 मार्च से 7 मार्च 2022 के बीच आयोजित होंगी। 

गौरतलब है कि यह परीक्षाएं पहले 17 फरवरी से 23 फरवरी 2022 के बीच आयोजित होनी थीं। यह ऑफिस ऑर्डर 4 फरवरी 2022 के ऑफिस ऑर्डर के कंटिन्यूएशन में ही जारी किया गया है, जिसके अनुसार अब यूजी पीजी फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षाओं को रीशेड्यूल किया गया है।

EWS सहित सभी आरक्षित श्रेणियों के लिए फ्री कोचिंग 

डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर में यूजीसी रेमेडियल कोचिंग के अंतर्गत फ्री कोचिंग शुरू की जा रही है। नोटिस जारी किया गया है कि जो भी स्टूडेंट्स फ्री कोचिंग में एडमिशन लेना चाहते हैं रजिस्ट्रेशन करा ले। दिनांक 21 फरवरी से गणित एवं तर्कशक्ति, दिनांक 2 मार्च से एमपीपीएससी राज्य सेवा परीक्षा अथवा राज्य वन सेवा परीक्षा 2021 और दिनांक 21 फरवरी से प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा 2020 के लिए कोचिंग शुरू की जाएंगी। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.