MPPSC और MP TET- निर्धन उम्मीदवारों के लिए फ्री कोचिंग - MP NEWS

UGC रेमेडियल कोचिंग के अंतर्गत सभी निर्धन उम्मीदवार एवं आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी हेतु फ्री कोचिंग का आयोजन किया जा रहा है। डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर द्वारा इसके लिए शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

सागर में UGC रेमेडियल कोचिंग 

डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर में यूजीसी रेमेडियल कोचिंग के अंतर्गत फ्री कोचिंग शुरू की जा रही है। नोटिस जारी किया गया है कि जो भी स्टूडेंट्स फ्री कोचिंग में एडमिशन लेना चाहते हैं रजिस्ट्रेशन करा ले। दिनांक 21 फरवरी से गणित एवं तर्कशक्ति, दिनांक 2 मार्च से एमपीपीएससी राज्य सेवा परीक्षा अथवा राज्य वन सेवा परीक्षा 2021 और दिनांक 21 फरवरी से प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा 2020 के लिए कोचिंग शुरू की जाएंगी। 

यूनिवर्सिटी की सबसे बताया गया है कि जिन उम्मीदवारों ने पहले से रजिस्ट्रेशन करा रहा है उन्हें फिर से रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत नहीं है। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया दिनांक 15 फरवरी 2022 से प्रारंभ हो चुकी है। यूनिवर्सिटी के नोटिस में रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट घोषित नहीं की गई है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.