INDORE POLICE में कोरोना संक्रमण, ACP और TI सहित 6 पॉजिटिव

इंदौर।
मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यह वायरस इंदौर के पुलिस डिपार्टमेंट तक पहुंच गया है। खजराना थाने के एसीपी, एमजी रोड थाने के टाउन इंस्पेक्टर और डीआरपी लाइन में तीन पुलिस कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। सभी होम आइसोलेशन में चले गए हैं। 

इंदौर में पुलिस कर्मियों के लिए स्पेशल अस्पताल तैयार 

RI जयसिंह तोमर के मुताबिक कोराना की दूसरी वेब में हमने लाइन और जिले के पुलिसकर्मियों के लिए 40 बेड का अस्पताल बनाया था। उनके मुताबिक यहां 16 ऑक्सीजन बेड और 24 सामान्य बेड है। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी है। श्री कुमार ने बताया कि तीसरी लहर में अभी ऐसी कोई नौबत नहीं आई कि यहां किसी को भर्ती कराना पड़ा हो। उम्मीद है आगे भी नहीं आएगी। 

इंदौर के इन इलाकों में कोरोनावायरस का संक्रमण 

कोरोना संक्रमण अब ‌BSF कैम्पस, IIM, कैट कॉलोनी, मेडिकल होस्टल व महिला थाना तक फैल गया है। पिछले दो दिन में एरोड्रम क्षेत्र स्थित BSF कैम्पस के करीब 35 से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। इसी तरह IIM में भी 7 पॉजिटिव पाए गए हैं। आरआर कैट कॉलोनी में भी 6 संक्रमित मिले हैं। एमजीएम मेडिकल गर्ल्स हॉस्टल की चार छात्राएं संक्रमित हुई है। महिला थाने में चार लोग पॉजिटिव पाए गए। हॉटस्पॉट लसूडिया में फिर 80 पॉजिटिव मिले। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र सांवेर, मानपुर, खुडैल में भी कोरोनावायरस का संक्रमण फैल रहा है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here