MP NEWS- उज्जैन में पटवारी गिरफ्तार, भ्रष्टाचार का आरोप

भोपाल
। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में पटवारी महेंद्र दरगोड़े को EOW की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पटवारी महेंद्र दरगोड़े के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है। आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने दावा किया है कि उन्होंने पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

मध्य प्रदेश शासन के आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (Economic Offences Wing) डीएसपी अजय कैथवास ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर एक प्लानिंग के तहत उज्जैन जिले की महिदपुर पटवारी महेंद्र दरगोड़े पिता रघुनाथ को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। उसने ऋण पुस्तिका के लिए ₹5000 की रिश्वत मांगी थी। 

EOW का नाम सुनते ही पटवारी भागने लगा

फरियादी किसान जयराज पिता नाथूलाल राठौर ने शिकायत की थी। प्राथमिक जांच में शिकायत सही पाए जाने पर ईओडब्ल्यू डीएसपी अजय केथवास, शिकायतकर्ता जयराज राठौर को लेकर पटवारी महेंद्र दरगोड़े के निजी ऑफिस पहुंचे। डीएसपी के सामने ही रिश्वत की रकम का लेनदेन हुआ। जैसे ही डीएसपी ने अपना परिचय दिया, पटवारी ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन ईओडब्ल्यू इंस्पेक्टर अजय सनकत, पीके व्यास, एसआई अशोक राव ने पटवारी को पकड़ लिया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें