रिटायर्ड पुलिस अधिकारियों के लिए केंद्र सरकार की संविदा नौकरी- government jobs

Government contract basis Job for retired police officers

Indian Oil Corporation Limited द्वारा Security Chief पद हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर केंद्र सरकार की कंपनी में संविदा नियुक्ति पत्र नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक की अधिकतम आयु 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। 

इंडियन ऑयल कारपोरेशन की ओर से जॉब नोटिफिकेशन (Notification for “Security Chief” (On Contract) in Indian Oil Corporation Limited, (Pipelines Division) South Eastern Region Pipelines.) जारी किया गया है। स्पष्ट किया गया है कि यह एक CONTRACT BASIS JOB है जो सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों के लिए आरक्षित है। 

सेवानिवृत्त अधिकारी की रैंक कम से कम डीएसपी अथवा सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मांगी गई है। उम्मीदवार की आयु 14 फरवरी 2022 की तारीख में 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। यदि उम्मीदवार के पास कोई लीगल बैकग्राउंड है या फिर इंटेलिजेंस एजेंसी (जैसे CID) में काम करने का एक्सपीरियंस है, तो उसे प्राथमिकता दी जाएगी।Click here for official job notification and download application form. सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.