GWALIOR NEWS- 50 वर्षीय आदिवासी सबके सामने जिंदा जला, मौत

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश की डबरा तहसील में 50 वर्षीय आदिवासी व्यक्ति पूरे मोहल्ले के सामने जिंदा जल गया। उसे कोई बचा नहीं पाया। जब तक फायर बिग्रेड पहुंच पाती तब तक उसने दम तोड़ दिया था। रात के समय अचानक उसके घर में आग लग गई थी।

डबरा देहात के सालवई गांव स्थित झंडा का पुरा निवासी 50 वर्षीय शिवचरण आदिवासी अपने छोटे बेटे अनिल आदिवासी के साथ कच्चे मकान में रहते थे। बड़ा बेटा सुनील आदिवासी पास में ही एक अन्य कच्चे मकान में रहता है। शनिवार की रात शिवचरण आदिवासी बाजार से लौटे और खाना खाकर सो गए। छोटा बेटा अनिल एक विवाह समारोह में गया था। देर रात अचानक घर में आग लग गई। जब तक लोगों को पता चलता आग भड़क चुकी थी। लोगों की आंखों के सामने शिवचरण आदिवासी की जिंदा जल जाने के कारण मौत हो गई।

लोगों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई थी परंतु एंबुलेंस नहीं आई। लोगों ने बताया कि यदि समय पर फायर बिग्रेड नहीं आती तो आसपास के करीब 10-15 घर जल जाते। आज क्यों लगी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस इन्वेस्टिगेशन के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि यह कोई हादसा है या फिर साजिश के तहत आग लगाई गई। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here