MP NEWS- सतना के इंजीनियर पंकज की उज्जैन में हत्या, पीएम आवास में नियुक्त था

उज्जैन
। सतना के रहने वाले इंजीनियर पंकज कनौजिया की उज्जैन में हत्या कर दी गई। हत्यारे इंदौर से पंकज का पीछा कर रहे थे। हत्यारों की संख्या 5 थी। समाचार लिखे जाने तक हत्यारों की पहचान नहीं हो पाई है। हत्या का कारण भी नहीं पता चला है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे तलाश रही है। परिवार के बयानों के बाद शायद कोई किलो मिलेगा।

तिरुपति गोल्ड कॉलोनी में रहने वाले पंकज कनौजिया उम्र 30 साल उज्जैन नगर निगम में पीएम आवास के लिए नियुक्त इंजीनियर थे। शनिवार की रात अपने दोस्त सुदामा के साथ इंदौर में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। रात करीब 1:30 बजे वापस लौट रहे थे। जीरो पॉईंट ब्रिज तिराहा के समीप इंजीनियर पंकज कनौजिया पायलट के लिए रुके। रोड के दूसरी तरफ दोस्त सुदामा खड़ा हुआ था।

अचानक लगभग 5 बदमाश आए और पंकज पर हमला कर दिया। उन्होंने ताबड़तोड़ चाकू से हमला किया और फिर सड़क किनारे खड़े सुदामा की तरफ दौड़े। सुदामा जान बचाने के लिए भाग गया। इंजीनियर पंकज कनौजिया की हत्या करने के बाद हत्यारी भी चले गए। सुदामा ने तत्काल पंकज को अस्पताल पहुंचाया। देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पंकज कनौजिया मूल रूप से सतना के रहने वाले थे।मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here