BHOPAL NEWS- गौतम नगर में डॉक्टर फांसी पर झूला, शेयर मार्केट में घाटा हो गया था

भोपाल
। बिना एक्सपीरियंस के शेयर मार्केट में पैसा कमाने की कोशिश करने वाले अक्सर घाटे का शिकार हो जाते हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गौतम नगर में रहने वाले डॉ राकेश कुमार मनहर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। शेयर बाजार में जबरदस्त घाटा होने के कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनके पास से सुसाइड नोट भी मिला है। 

पुलिस के मुताबिक नारियलखेड़ा निवासी राकेश कुमार मनहर (56) ने गांधी मेडिकल कॉलेज भोपाल से MBBS किया था। मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी से उनकी व्यक्तिगत मित्रता थी। वर्तमान में उनकी ड्यूटी संजीवनी क्लिनिक पर थी। वे संविदा नियुक्ति पर थे। मंगलवार रात पूरे परिवार के सो जाने के बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली। ग्राउंड फ्लोर के एक कमरे में फांसी के फंदे पर उनकी डेट बॉडी लटकी हुई मिली। 

डॉक्टर राकेश कुमार मनहर का सुसाइड नोट

शेयर मार्केट में निवेश की जानकारी मुझे परिचित से मिली थी। मैंने रुपए कमाने के लालच में शेयर मार्केट में लाखों रुपए निवेश कर दिए। शेयर मार्केट में निवेश के बाद लगातार घाटा ही हुआ। स्थिति यह हो गई कि आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है। जीवन-यापन में भी समस्याएं आने लगी हैं। अपनी मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं, हालांकि उन्होंने अपने परिचित का नाम सुसाइड नोट में नहीं लिखा है।
- डॉ. राकेश कुमार मनहर

तीन-चार महीने पहले किया निवेश

हमीदिया अस्पताल पोस्टमॉर्टम में उनके सीनियर आपस में चर्चा करते रहे कि राकेश ने निवेश किया था। इसमें उन्हें काफी घाटा हुआ। उनके सीनियर साइबर ठगी का शिकार होने की आपस में बात कर रहे थे, हालांकि पुलिस साइबर ठगी से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में उन्होंने ऐसा जिक्र नहीं किया है। महत्वपूर्ण भोपाल समाचारों के लिए कृपया BHOPAL SAMACHAR लिंक पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here