GWALIOR NEWS- रोड एक्सीडेंट में पुलिस कांस्टेबल सहित तीन की मौत, दीपावली मनाने आ रहे थे

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश पुलिस में आरक्षक के पद पर पदस्थ देवेंद्र दुबे की गुना में एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। ग्वालियर के रहने वाले आरक्षक देवेंद्र दुबे शाजापुर में पदस्थ थे। 6 महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी। अपनी पत्नी के साथ दीपावली मनाने घर वापस आ रहे थे। उनके साथ मुरैना के रहने वाले आरक्षक नीरज शर्मा भी थे। इस एक्सीडेंट में नीरज की पत्नी एवं बेटी की मौत हो गई।

ग्वालियर के रहने वाले देवेंद्र दुबे (26 वर्ष) शाजापुर के इकोदिया थाने में तैनात थे एवं मुरैना के रहने वाले नीरज शर्मा (35) भी शाजापुर के कालापीपल थाने में पदस्थ थे। दोनों के बीच पारिवारिक मित्रता थी और दोनों परिवार सहित शाजापुर में ही रहते थे। दीपावली की पूजा के लिए दोनों अपने पैतृक निवास ग्वालियर एवं मुरैना आ रहे थे। कार को कॉन्स्टेबल नीरज शर्मा चला रहे थे। पास वाली सीट पर देवेंद्र दुबे बैठे थे। पीछे वाली सीट पर नीरज की पत्नी अलका. बेटा अनमोल और बेटी प्रियांशी एवं देवेंद्र की पत्नी वैशाली दुबे बैठे हुए थे।

नेशनल हाईवे पर गुना जिले की सीमा में बेरखेड़ी के पास अचानक कार लड़खड़ा कर डिवाइडर से टकराई और फिर दूसरी तरफ पुलिया में जा गिरी। इस एक्सीडेंट में देवेंद्र दुबे, कार ड्राइव कर रहे नीरज शर्मा की पत्नी अलका और उनकी गोद में मौजूद 11 महीने की बेटी प्रियांशी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। कार में सवार वैशाली दुबे, नीरज शर्मा और उनके बेटे अनमोल गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी की हालत गंभीर होने के कारण ग्वालियर रेफर किया गया।

शादी के बाद पहली दीपावली मनाने घर आ रहे थे

ग्वालियर के विजयनगर में रहने वाले देवेंद्र दुबे की शादी 6 महीने पहले 23 अप्रैल को हुई थी। शादी के बाद देवेंद्र दुबे अपनी पत्नी वैशाली को लेकर शाजापुर चले गए थे। शादी के बाद यह उनकी पहली दीपावली थी। इसलिए ग्वालियर में अपने पूरे परिवार के पास आ रहे थे। 

पोते ने कहा- दादू के साथ दिवाली मनाएंगे

हादसे में घायल मुरैना के सबलगढ़ के रहने वाले नीरज के दो बच्चे हैं। वह पत्नी और बच्चों के साथ शाजापुर में ही रहते थे। कालापीपल में उनकी ड्यूटी थी। बेटा दीवाली को लेकर बहुत खुश था। उसने मंगलवार को ही दादा से बात कर कहा था कि वह जल्द ही मुरैना आ रहा है। सभी साथ में दिवाली मनाएंगे। उसने दादू से पटाखे लाने के लिए भी कहा था। ग्वालियर के महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here