Loading...    
   


GWALIOR: सोशल मीडिया वाली गर्लफ्रेंड ने गंदी बातें की फिर वीडियो वायरल कर दिया - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सोशल मीडिया पर पुरुष से दोस्ती कर चैटिंग करना और फिर उसके कपड़े उतरवाकर नग्न वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का शहर में एक और मामला सामने आया है। पीड़ित युवक ने जब युवती को पैसे नहीं दिए तो उसका वीडियो वायरल कर दिया। यह वीडियो सोशल साइट पर भी अपलोड किया गया है। इससे दुखी युवक ने एसपी अमित सांघी से शिकायत की है। एसपी ने युवक को क्राइम ब्रांच भेजा और जांच शुरू करा दी है।    

दरअसल, शिंदे की छावनी स्थित पारदी माेहल्ला के रहने वाले युवक के सोशल मीडिया अकाउंट पर 30 मई को आरती नाम की आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। इसके बाद युवती ने मैसेंजर पर मैसेज भेजा ताे युवक ने भी बात शुरू कर दी। युवती अलग-अलग मोबाइल नंबर से कॉल कर अश्लील बात करने लगी तो युवक ने उससे अश्लील बातें शुरू कर दीं। युवती ने मैसेंजर पर वीडियो कॉल किया।

इस दाैरान युवती ने युवक से कपड़े उतरवाए और वीडियो बना लिया, इसमें युवक का चेहरा नजर आ रहा है, जबकि युवती का चेहरा सिर्फ एक बार दिखा। यही वीडियो युवती ने कुछ देर बाद युवक को भेजते हुए एक घंटे के अंदर 50 हजार रुपए उसके बैंक खाते में डालने को कहा। उसने अकाउंट नंबर भी भेजा। युवक ने पैसे नहीं दिए तो वीडियो उन लोगों के मैसेंजर पर भेज दिया, जो युवक की फ्रेंड लिस्ट में शामिल हैं। इस घटना के बाद युवक के दोस्त रिश्तेदारों ने उससे संपर्क किया। इस बीच पता लगा कि उसका वीडियो सोशल साइट पर भी डाला गया है।

पुलिस ने जब पड़ताल की गई तो पता लगा कि युवती ने जिस मोबाइल नंबर पर गूगल पे करने के लिए कहा और जो खाता नंबर दिया था वह जगतसिंहपुर उड़ीसा का निकला है। युवक ने बताया कि युवती का नंबर अभी भी चालू है।

01 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here