Loading...    
   


BHOPAL NEWS- वैक्सीन लगवाने पर ₹199 का रिचार्ज फ्री, विधायक का ऑफर

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल जिले की बैरसिया विधानसभा से विधायक विष्णु खत्री ने घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति कोरोनावायरस से बचाव वाली वैक्सीन लगवाएगा उसे ₹199 का रिचार्ज फ्री दिया जाएगा। यह ऑफर बैरसिया विधानसभा की 10 पंचायतों के लिए है जहां पर लोग वैक्सीन लगवाने के लिए तैयार नहीं है। 

विधायक विष्णु खत्री ने बताया कि कोरोनावायरस की तीसरी लहर से पहले विधानसभा में 100% वैक्सीनेशन का टारगेट रखा है। इसके लिए लोगों को प्रेरित किया जा रहा है। ग्रामीणों में भ्रम की स्थिति है। विधानसभा क्षेत्र में 10 ग्राम पंचायत ऐसी हैं जहां पर 50% से अधिक लोगों ने वैक्सीन नहीं लगाया है। उन्हें प्रेरित करने के लिए यह ऑफर दिया गया है। लोगों को समझाया जा रहा है कि वैक्सीन से बीमार नहीं होते बल्कि बीमारी से बचते हैं। 

जो व्यक्ति टीका नहीं लगवाएगा उसका हुक्का पानी बंद 

विधायक विष्णु खत्री ने बताया कि भोपाल की 4 पंचायतों में रातीबड़, सरवर, सिकंदराबाद और मुंडला शामिल है। इन पंचायतों से जुड़े 13 गांवों में करीब 17 हजार की आबादी रहती है। इनमें ज्यादातर लोगों ने टीकाकरण करवाने से इनकार कर दिया है। इसलिए इन गांवों की पंचायतों ने फैसला लिया है कि जो भी व्यक्ति टीकाकरण नहीं करवाएगा उसका हुक्का पानी बंद कर दिया जाएगा।

15 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com

बैगा और गोंड आदिवासी बहुल ग्राम पंचायत में 100 प्रतिशत टीकाकरण

शहडोल जिला प्रशासन और समाजसेवियों की जागरूकता से बैगा और गोंड आदिवासी बहुल ग्राम पंचायत जमुई ने 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का शत-प्रतिशत कोविड टीकाकरण कराकर बेहतर मिसाल पेश की है। साथ ही ऐसा करने वाली प्रदेश की पहली ग्राम पंचायत बनने का भी गौरव पाया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here