INDORE: मंदिर व्यवस्थापक की मौत, भाजपा नेता के घर हंगामा, शव रखकर चक्काजाम किया - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कर्मा नगर के 74 वर्षीय प्यारेलाल साहू की मौत के मामले में समाज के लोगों ने मारपीट मामले में आरोपित भाजपा नेता के घर के आगे शव रखकर चक्काजाम कर नारेबाजी की। समाज के लोगों का कहना है कि आरोपित भाजपा मंडल उपाध्यक्ष व क्राइसेस मेनेटमेंट कमेटी के सदस्य हरीश उर्फ हरी प्रसाद साहू पर सख्त कार्रवाई की जाए।   

प्यारेलाल के बेटे हरि साहू ने बताया कि रविवार शाम पांच बजे पिता की मौत हो गई है। बेटे का आरोप है कि भाजपा हरीश, चेतन साहू, रवि व अन्य साथियों ने शनिवार को उनके साथ मारपीट की थी, जिसके कारण वृद्ध की मौत हुई है। हालाकि मामले में बाणगंगा थाना पुलिस वृद्ध की मौत को संदिग्ध मान रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जब तक मौत का सही कारण पता नहीं चल जाता तब तक मामले में आगे कार्रवाई नहीं की जाएगी। आरोपितों पर पहले ही मारपीट का केस दर्ज हो चुका है। यदि पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण मारपीट आता है तो आरोपितों पर धारा बढ़ा कर उन्हे गिरफ्तार किया जाएगा।

बेटे हरि ने बताया कि सोमवार को पिता का पोस्टमार्टम कराने के बाद अस्पताल ने शव स्वजनों को सौंप दिया। इसके बाद समजा के लोग वृद्ध के शव को लेकर कर्मानगर पहुंचे। भाजपा नेता व मंडल उपाध्यक्ष हरीश साहू के घर के आगे स्वजनों व समाज के लोगों ने वृद्ध का शव रखकर आरोपितों को फांसी दो के नारे लगाए। साथ ही शीघ्र कार्रवाई करने की पुलिस से मांग की। इस दौरान पुलिस बल भी मौजूद रहा। हालांकि किसी तरह का उत्पाद व हुड़दंग नहीं किया है। पुलिस ने वृद्ध के पास से मिला सुसाइड नोट भी जब्त किया है। सुसाइड नोट के टुकड़े मिले हैं, जिसे फोरेंसिक विभाग को भेजा जाएगा। सुसाइड नोट में क्या लिखा है, इसकी भी जानकारी निकाली जा रही है।

प्यारेलाल की पत्नी ने भी पुलिस से गुहार लगाई है कि पुलिस आरोपितों पर सख्त कार्रवाई कर उन्हें शीघ्र गिरफ्तार करें। आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेता होने के कारण पुलिस आरोपित पर स्पष्ट कार्रवाई नहीं कर रही है। यदि पुलिस सही जांच नहीं करेगी तो वह भी आत्महत्या कर लेगी।

25 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here