Loading...    
   


पूर्व मंत्री ब्रजेंद्र सिंह राठौर की हालत बिगड़ी, एयर लिफ्ट से भोपाल लाने की तैयारी - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ब्रजेंद्र सिंह राठौर की हालत बिगड़ने की खबर है। उनका इलाज झांसी के अस्पताल में चल रहा है। इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात हुई। इसके बाद शिवराज ने राठौर को झांसी से एयर एंबुलेंस के जरिए भोपाल लाने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक पृथ्वीपुर से कांग्रेस विधायक ब्रजेंद्र सिंह राठौर 15 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुए थे। कांग्रेस ने उन्हें दमोह उपचुनाव में प्रभारी बनाया था। वे दमोह में ही संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्हें झांसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हो पा रहा। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री से बात की।  

मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार राठौर को एयर एंबुलेंस से भोपाल लाने के निर्देश दिए गए हैं। उन्हें झांसी से भोपाल एयर लिफ्ट करने की प्रक्रिया चल रही है। बता दें कि इससे पहले जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का करोना से निधन हो गया है। उनका इंदौर में इलाज चल रहा था। बता दें कि दमोह उप चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत 109 कांग्रेस व बीजेपी के नेता कोरोना संक्रमित हो गए थे।

24 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here