Loading...    
   


लव मैरिज के बाद तलाक मांग रही थी नर्स, पति ने हत्या कर दी: आरोप - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में निजी अस्पताल की एक स्टाफ नर्स की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पति का दावा है कि उसे हार्ट अटैक आया था। उसके मोबाइल में मायके वालों के नंबर नहीं थे, इसलिए सूचना नहीं दी। पति बोला- पत्नी खुद मायके वालों से रिश्ता खत्म कर रही थी, इसलिए चार दिन पहले उसने जाहिर सूचना दी थी। 

उधर, मां का कहना है कि उसकी सहेली ने सुबह फोन लगाकर कहा कि तुम्हारी बेटी को पति ने मार डाला। मां का आरोप है कि पति ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस हत्या के बिंदु पर जांच कर रही है। कनाड़िया पुलिस के अनुसार करुणा अपार्टमेंट निवासी वर्षा सौराष्ट्रीय पति प्रवीण यादव की बुधवार रात को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सुबह पति ने बिना किसी जानकारी के अंतिम संस्कार कर दिया। दोपहर में वर्षा की मां मंजुला सौराष्ट्रीय और भाई पहुंचे। उन्होंने हत्या का आरोप लगाया है।
 
मां मंजुला ने बताया कि मेरी बेटी वर्षा ने चार साल पहले प्रवीण यादव से प्रेम विवाह किया था। तब से दोनों कनाड़िया में रहते थे। वह निजी अस्पताल में नर्स थी और प्रवीण कोरियर कर्मी। दोनों का एक बेटा है। वह हमसे लगातार बात करती रहती थी। चार दिन पहले भी बात हुई थी। तब सब ठीक था, लेकिन पति-पत्नी में विवाद होते थे। एक बार पति ने उसे इतना पीटा कि कान का पर्दा फट गया था। वह इलाज के लिए हरिद्वार गई थी। वहां से 20-25 दिन बाद लौटी थी। पति साथ नहीं गया था।

इससे दु:खी होकर बेटी उससे तलाक मांग रही थी। वह पति से तलाक लेने के लिए कलेक्टर कार्यालय गई थी। इसकी जानकारी मेरी बेटी की सहेली को भी थी। उसकी मौत की जानकारी मिली तो सहेली ने मुझे फोन लगाया। बोली- आपकी बेटी की हत्या हो गई है। उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। मुझे शंका है कि उसने बेटी की हत्या की है। वह मॉडर्न तरीके से रहती थी, जिससे ससुराल वाले भी आपत्ति जताते थे।

पति प्रवीण बोला उसने खुद मायके वालों के नंबर डिलीट कर दिए थे। बुधवार शाम को वह ड्यूटी से आई तो तबीयत खराब हुई। रात 11 बजे अचानक सीना पकड़कर चिल्लाई। मैंने एमटीएच और सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में फोन लगाया, लेकिन वहां से बोला कि बेड फुल है, कल आना। बाद में उसकी मौत हो गई। मेरे पास ससुराल वालों का नंबर नहीं था, इसलिए उन्हें सूचना नहीं दी। बाद में मैंने अंतिम संस्कार कर दिया। मैंने उसकी हत्या नहीं की।

कनाड़िया थाने के एसआई बलवीर सिंह का कहना है गुरुवार को वर्षा की मां ने आवेदन दिया है कि करुणासागर अपार्टमेंट में रहने वाले दामाद प्रवीण यादव  ने हत्या की है। फिर दामाद ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। इस पर हम जांच कर रहे हैं।

23 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here